2014 में नरेंद्र मोदी की आंधी थी, 2019 में सुनामी चल रही : सुशील मोदी

पटना, 6 मई (आईएएनएस)| बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने यहां सोमवार को कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी की आंधी थी तो 2019 में उनकी सुनामी चल रही है। उन्होंने कहा कि उस समय देश की जनता नरेंद्र मोदी को 12 वर्षो तक गुजरात के मुख्यमंत्री के नाते जानती थी, वहीं अब पांच साल तक देश के लिए बेहतरीन काम करने वाले प्रधानमंत्री के रूप में जानती है।

भाजपा नेता ने कहा कि पांच साल सत्ता में रहने के बावजूद आज देश के 100 में से 70 लोगों की पहली पसंद नरेंद्र मोदी हैं।


सुशील मोदी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, “वर्ष 2014 में लोकसभा चुनाव से पहले देश के छह राज्यों में भाजपा की सरकार थी, जबकि 2019 में 16 राज्यों के साथ केंद्र में भी सरकार है। उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र, हरियाणा, झारखंड के साथ असम, त्रिपुरा सहित उत्तर-पूर्व के अधिकांश राज्यों में भाजपा की सरकार है। क्षेत्रीय दलों के शासन वाले बंगाल, ओडिशा में भी भाजपा आज मुख्य चुनौती बनी हुई है।”

बिहार के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि 2014 में पूरे देश में जहां भाजपा के मुश्किल से एक करोड़ सदस्य थे, वहीं 2019 में भाजपा 10 करोड़ सदस्यों वाली दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन चुकी है तथा देश के प्रत्येक मतदान केंद्र तक कार्यकर्ताओं की पहुंच है।

उन्होंने कहा, “केंद्र व राज्य में सरकार नहीं होने के बावजूद 2014 में बिहार में राजग को 31 सीटों पर सफलता मिली थी, 2019 में दोनों सरकारों के काम के आधार पर जनता वोट कर रही है।”


मोदी ने कहा, “नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व का ही परिणाम है कि आज पूरी दुनिया में भारत का डंका बज रहा है। देश के लोग पार्टी, जाति, धर्म से ऊपर उठ कर भाजपा को वोट दे रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “मुद्दाविहीन विपक्ष नरेंद्र मोदी को हटाना चाहता है तो देश की जनता ‘फिर एक बार, मोदी सरकार’ के नारे से उसके मंसूबे को ध्वस्त कर रही है।”

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)