कर्नाटक: तबलीगी जमात में हिस्सा लेने के शक में 3 मुस्लिमों को बेरहमी से पीटा गया, पुलिस मामले की जांच में जुटी

3 मुस्लिमों को बेरहमी से पीटा गया तबलीगी जमात में हिस्सा लेने के शक में, पुलिस मामले की जांच में जुटी

कर्नाटक (Karnataka) के बागलकोट जिले (Bagalkot Distirct) के बिदारी गांव (Bidari Village) में कुछ लोगों ने तीन मुस्लिमों पर तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat) में हिस्सा के लेने के शक में हमला कर दिया। हमलावरों ने उनपर देश में कोरोना वायरस फैलाने का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्होंने उन तीनों की बेरहमी से पिटाई कर दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, बागलकोट महालिंगपुरा गांव (Mahalingapura village) के रहने वाले तीनों जब रोड़ से गुजर रहे थे तभी अचानक से बिदारी गांव के कुछ लोगों ने उनपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। हालांकि वे लगातार तबलीगी जमात से जुड़े होने से इंकार करते रहे लेकिन वे उन्हें पिटते रहे। यह घटना मुढ़ोल पुलिस स्टेशन (Police Station) के अंतर्गत आने वाले इलाके के आप-पास की है।


इस घटना के बारे में सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसपी) लोकेश जगसालर (Lokesh Jagasalar) ने कहा कि पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। कोई भी नहीं बचेगा जो भी इस घटना में शामिल है।

लोकेश ने कहा, “जिन्होंने भी इस घटना को अंजाम दिया है, उन्हें छोड़ा नहीं जाएगा। हमने इस घटना को बहुत गंभीरता से लिया है और साथ ही हम उन लोगों को ढ़ूंढ रहे हैं जिन्होंने तीन मुस्लिमों पर हमला किया है। किसी भी कीमत पर इस हमले का समर्थन नहीं किया जाएगा। ऐसी घटना करने के बारे में सोचा भी नहीं जा सकता। जिन्होंने भी इस घटना को अंजाम दिया है उनके खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा और कठोर कार्रवाई की जाएगी।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)