आई-लीग : टीआरएयू को 4-0 से हराकर मोहन बागान ने दर्ज की पहली जीत

  • Follow Newsd Hindi On  

 कल्याणी, 11 दिसम्बर (आईएएनएस)| फ्रान गोंजालेज के दो गोलों की मदद से मोहन बागान ने शानदार वापसी करते हुए बुधवार को यहां कल्याणी मुनसिपल्टी स्टेडियम में खेले गए मैच में मणिपुर की टिडिम रोड एथलेटिक यूनियन (टीआरएयू) एफसी को एकतरफा अंदाज में 4-0 से हराकर आई-लीग के 13वें संस्करण में अपनी पहली जीत दर्ज की।

  मोहन बागान के तीन मैचों से अब चार अंक हो गए हैं जबकि टीआरएयू को अभी भी अपनी जीत का खाता खोलना बाकी है। टीम ने अब तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार का सामना करना पड़ा है।


मोहन बागान की टीम ने मैच के पांचवें मिनट में ही गोंजालेज के गोल की मदद से 1-0 की बढ़त बना ली। डेनियल साइरस ने गोंजालेज को पास दिया। स्पेनिश खिलाड़ी गोंजालेज ने बिना कोई गलती किए इसे गोल पोस्ट में डाल दिया।

मोहन बागान के लिए जहां पहला गोल अचानक से आया तो वहीं दूसरा गोल इससे भी शानदार था। सुहैर वीपी ने अपने बाएं पैर से शानदार शॉट लगाकर मोहन बागान की बढ़त को दोगुना कर दिया। सुहैर ने यह गोल 38वें मिनट में किया।

मेहमान टीआरएयू की टीम दूसरे हाफ में कोई वापसी करती उससे पहले ही मोहन बागान ने एक और गोल दागकर उसे पूरी तरह से दबाव में ला दिया। मेजबान मोहन बागान के लिए यह गोल गोंजालेज ने 46वें मिनट में किया। मोहन बागान की टीम मैच में अब 3-0 से आगे हो चुकी थी।


दूसरे हाफ में टीआएयू के कोच डगलस सिल्वा ने मैच में वापसी करने के लिए कई बदलाव किए। उन्होंने अपने फॉरवर्ड लाइन को मजबूत करते हुए कृष्णानंदा और एमेका को मैदान पर उतारा।

टीआरएयू को इस बीच कई अच्छे मौके मिले जहां एक अवसर पर देनेचंद्रम मैती तो वहीं, 79वें मिनट में ब्राजीलियन खिलाड़ी मार्सेल सैक्रीमेंटो टीआरएयू की टीम के लिए खाता खोलने से चूक गए।

निर्धारित समय तक 3-0 की बढ़त लेने के बाद मुकाबला इंजुरी टाइम में चला गया। इंजुरी टाइम के शुरू होते ही सुभा घोष ने भी गोल दाग दिया। उनके इस गोल की मदद से मेजबान मोहन बागान ने 4-0 से मैच अपने नाम कर लिया।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)