आईएसएल-6 : घर में ओडिशा एफसी का सामना करेगा मुंबई सिटी एफसी (प्रीव्यू)

मुंबई, 30 अक्टूबर (आईएएनएस)| मुंबई सिटी एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के अपने तीसरे मुकाबले में गुरुवार को यहां अपने घरेलू मैदान मुंबई फुटबाल एरेना में ओडिशा एफसी का सामना करेगा। मुंबई सिटी ने इस सीजन में अब तक अपने दोनों मुकाबले घर के बाहर खेले हैं। टीम ने अपने पहले मैच में केरला ब्लास्टर्स को 1-0 से हराया जबकि दूसरे मैच में उसने चेन्नइयन एफसी के साथ गोलरहित ड्रॉ खेला। टीम चार अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर है। आईलैंडर्स के नाम से मशहूर यह टीम अब घर में विजयी शुरुआत करना चाहेगी।

वहीं, ओडिशा एफसी को अब तक दोनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और टीम को अभी पहली जीत की तलाश है। पहले दो मैचों में ओडिशा का डिफेंस अच्छा नहीं रहा है और टीम को चार गोल खाने पड़े।


ओडिशा एफसी के कोच जोसेफ गोमबाउ ने कहा, “हम परिणाम हासिल नहीं कर पाए। पहले मैच में हमसे पासिंग में कुछ गलती हो सकती है, लेकिन मुझे लगता है कि दूसरे मैच में हम खेल पर हावी रहे। छोटी गलतियों के कारण हमने गोल खाए, लेकिन हमने खेल को अपने नियंत्रण में रखा और कई मौके बनाए। मुझे लगता है कि टीम अच्छा कर रही है। हम शून्य अंक हासिल करने वाले जैसे नहीं हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि टीम मैच में अच्छा प्रदर्शन करेगी।”

मुंबई सिटी के कोच जॉर्ज कोस्टा ओडिशा की टीम को हल्के में नहीं ले रहे हैं।

कोस्टा ने कहा, “ओडिशा एफसी, जो पहले दिल्ली डायनामोज एफसी के नाम से थी, ने पिछले सीजन में काफी अच्छा खेल दिखाया था और कई सारे मौके भी बनाए थे। हमें उनका सम्मान करना चाहिए और मुझे पता है कि यह मैच आसान नहीं होगा।”


उन्होंने कहा, “मैं दो मैचों के बाद भी सौ प्रतिशत खुश नहीं हूं। हमें अभी भी कड़ी मेहनत और अच्छा प्रदर्शन करना है। मेरे खिलाड़ी रोजाना कड़ी मेहनत कर रहे हैं और वे एक साथ खुश रहते हैं।”

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like