आईएसएल-6 : घर में सीजन का पहला मैच खेलेगा हैदराबाद एफसी

हैदराबाद, 2 नवंबर (आईएएनएस)| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में पहली बार खेल रही हैदराबाद एफसी आज यहां जीएमसी बालायोगी एथलेटिक्स स्टेडियम में केरला ब्लास्टर्स का सामना करेगी। हैदराबाद की टीम निश्चित तौर पर पिछली नाकामियों को भूलकर घर में नई शुरुआत करना चाहेगी। हैदराबाद एफसी को अपने पहले मैच में एटीके और फिर जमशेदपुर एफसी के खिलाफ हार मिली है। ऐसे में जबकि टीम में चोटिल और निलम्बित खिलाड़ियों की संख्या बढ़ती जा रही है, कोच फिल ब्राउन के सामने नई चुनौतियां आ गई हैं। 

अहम खिलाड़ी बोबो, जाइल्स बार्नेस, साहिल पंवार और रफाएल गोमेज चोटिल हैं और नेस्टर गोर्डिलो निलम्बित हैं। स्टार खिलाड़ी मार्सेलिन्हो से टीम को काफी उम्मीदे हैं।


ब्लास्टर्स भी अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान है। मिडफील्डर मारियो अरक्वेस और सेंट्रल मिडफील्डर संदेश झिंगन चोटिल हैं।

ब्लास्टर्स ने छठे सीजन की धमाकेदार शुरुआत की थी। उसने एटीके को सीजन के उद्घाटन मैच में हराया था लेकिन इसके बाद अपने ही घर में मुम्बई सिटी एफसी के हाथों हार गई थी।

ब्लास्टर्स टीम काफी हद तक अपने कप्तान और स्टार फारवर्ड बार्थोलोमेव ओग्बेचे के करिश्मा पर निर्भर है। ऐसे में जबकि हैदराबाद की टीम दो मैचों में आठ गोल खा चुकी है, यह उम्मीद की जा सकती है कि इस मैच में ओग्बेचे का भी जादू जरूर चलेगा।


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like