आईएसएल-6 : नए साल के पहले मैच में आज भिड़ेंगी बेंगलुरू-गोवा

  • Follow Newsd Hindi On  

बेंगलुरू, 3 जनवरी (आईएएनएस)| मौजूदा विजेता बेंगलुरू एफसी और एफसी गोवा हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में साल 2020 के पहले मैच में आज श्रीकांतीरावा स्टेडियम में भिड़ेंगी। एफसी गोवा यह मैच जीतकर टॉपर पर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेगी जबकि बेंगलुरू की टीम यह मैच जीतकर अपने और गोवा के बीच के अंतर को दो अंकों तक ले जाना चाहेगी। इस सीजन के पहले मैच में गोवा ने बेंगलुरू को ड्रॉ पर रोका था, लेकिन अब बेंगलुरू की टीम अपने घर में अपने हक में परिणाम चाहेगी।

गोवा के मुख्य कोच सर्गियो लोबेरा इस मैच में मार्गदर्शन के लिए टीम के साथ नहीं होंगे क्योंकि चेन्नइयन एफसी के साथ हुए मैच के दौरान उनके टचलाइन पर जाने को लेकर प्रतिबंध लगा हुआ है।


गोवा की उम्मीदें स्टार स्ट्राइकर फेरान कोरोमिनास पर टिकी हुई हैं। यह अलग बात है कि जुआनन और अल्बर्ट सेरान के खिलाफ कोरो अपनी लय में नहीं नजर आते हैं। इसके अलावा ब्रेंडन फर्नाडिस गोवा के लिए अहम साबित हो सकते हैं। उनके नाम दो गोल और पांच एसिस्ट हैं।

बेंगलुरू की टीम एटीके और मुंबई सिटी एफसी से हारने के बाद एफसी गोवा के खिलाफ ड्रॉ खेला था। ऐसे में कुआडार्ट को उम्मीद है कि उनकी टीम इस अहम मैच को जीतकर पूरे तीन अंक हासिल करेगी और गोवा तथा अपने बीच के अंतर को कम करना चाहेगी।

 


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)