जानें IPL में इंट्री करने वाले सबसे युवा खिलाड़ी के बारे में

पश्चिम बंगाल के युवा लेग स्पिनर प्रयास रे बर्मन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पदार्पण करने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं। प्रयास ने 16 साल 157 दिन की उम्र में यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मैच से आईपीएल में कदम रखा।

हैदराबाद | पश्चिम बंगाल के युवा लेग स्पिनर प्रयास रे बर्मन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में पदार्पण करने वाले सबसे युवा खिलाड़ी बन गए हैं।

प्रयास ने 16 साल 157 दिन की उम्र में यहां राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले जा रहे मैच से आईपीएल में कदम रखा।


आईपीएल में इससे पहले सबसे कम उम्र में पदार्पण करने का रिकॉर्ड अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान के नाम था, जिन्होंने 17 साल 11 दिन की उम्र में आईपीएल पदार्पण किया था। प्रयास ने अब मुजीब उर रहमान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

प्रयास बंगाल की टीम की तरफ से खेलते हैं। लेग ब्रेक गूगली करने वाले प्रयास बल्लेबाजी भी करते हैं। उन्होंने लिस्ट ए मुकाबलों में नौ मैचों में 11 विकेट लिए है जबकि 4 टी-20 मैचों में उन्होंने चार विकेट हासिल किए हैं।


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)