आईपीकेएल : बेंगलोर ने तेलुगू को 51-20 से दी करारी शिकस्त

  • Follow Newsd Hindi On  

 मैसुरू, 26 मई (आईएएनएस)| बेंगलोर राइनोज ने पारले इंडो इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग (आईपीकेएल) के पहले सीजन के दूसरे चरण में रविवार को एकतरफा मुकाबले में तेलुगू बुल्स को 51-20 से करारी शिकस्त दी।

 बेंगलोर की सात मैचों में तीसरी जीत है। टीम ने तीन मैच हारे हैं जबकि एक टाई खेला है। वह सात अंकों के साथ जोन-ए में दूसरे नंबर पर है। वहीं, तेलुगू को आठ मैचों में सातवीं हार का सामना करना पड़ा है। तेलुगू जोन-बी में सबसे नीचे चौथे नंबर पर है।


बेंगलोर ने 14-6, 13-5, 11-5, 13-4 से यह मुकाबला जीता। बेंगलोर के लिए विशाल ने सर्वाधिक 21 जबकि तेलुगू के लिए अभिनंदन ने सर्वाधिक छह अंक हासिल किया।

लीग के इस मैच के पहले क्वार्टर में बेंगलोर और तेलुगू ने दो-दो अंकों से शुरुआत की। लेकिन बेंगलोर ने लगातार अंक लेकर स्कोर को 8-2 कर दिया और फिर तेलुगू को ऑलआउट करके चार अंक और बटोर लिए। बेंगलोर अब सात अंकों की बढ़त के साथ 11-2 से आगे हो गया।

अंतिम मिनट में बेंगलोर ने सुपर रेड से एक अंक और ले लिया और फिर उसने आठ अंकों की बढ़त के साथ 14-6 के स्कोर से पहला क्वार्टर अपने नाम कर लिया।


दूसरे क्वार्टर में बेंगलोर ने अपना स्कोर 18-9 कर दिया। बेंगलोर ने दूसरे क्वार्टर के अंतिम मिनट में तेलुगू को एकबार फिर ऑलआउट कर चार अंक ले लिए और 27-11 के स्कोर के साथ दूसरे क्वार्टर में भी अपनी बढ़त को कायम रखा। बेंगलोर ने इस क्वार्टर में 13 जबकि तेलुगू ने पांच अंक लिए।

मैच का तीसरा क्वार्टर भी बेंगलोर के नियंत्रण में ही रहा। टीम ने इस क्वार्टर में भी तेलुगू को ऑलआउट कर तीन अंक हासिल कर लिया, जिससे उसका स्कोर 36-14 का हो गया।

बेंगलोर तीसरे क्वार्टर में भी 22 अंकों की बढ़त के साथ 38-16 से आगे था। बेंगलोर ने इस क्वार्टर में 11 और तेलुगू ने पांच अंक लिए।

चौथे और अंतिम क्वार्टर में भी बेंगलोर ने 13 अंक लेकर 51-20 से मैच में शानदार जीत दर्ज कर ली। तेलुगू की टीम इस क्वार्टर में चार अंक ही ले पाई।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)