सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए करण जौहर-आलिया भट्ट, पुराने वीडियो को लेकर हो रही किरकिरी

  • Follow Newsd Hindi On  
Actor Sushant Singh Rajput Last Movie Dil Bechara To Release On 24 July

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब हमारे बीच नहीं हैं। सुशांत इस दुनिया को अलविदा कह गए, उन्होंने अपने घर के एक कमरे में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली थी।

इस खबर को सुनकर हर कोई हैरत में है कि आखिर सुशांत ने ऐसा कदम किस वजह से उठाया होगा? आखिर उनके साथ ऐसा क्या घट रहा था कि उन्होंने इस दुनिया को छोड़कर जाना बेहतर समझा।


कई सारे ऐसे अनसुलझे सवाल हैं जो सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों के पोस्ट में दिखाई दे रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर करण जौहर (Karan Johar) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के भी ट्रेंड कर रहे हैं।

करण और आलिया पर लोगों ने सवाल उठाते हुए उन्हें आड़े हाथों लपेटना शुरू कर दिया है। दरअसल करण और आलिया भट्ट ने सुशांत के निधन पर सोशल मीडिया के जरिये शोक व्यक्त किया, लोगों ने उन्हें एक पुराने वीडियो की याद दिलानी शुरू कर दी।

इस वीडियो में लोगों ने आलिया और करण पर सुशांत का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया है। जब करण ने ट्वीट करके बताया कि ये खबर उनके लिए किस कदर दिल तोड़ देने वाली है तो लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया।

सोशल मीडिया पर किसी ने उन्हें ‘Hypocrite’ कहा, तो किसी ने उन्हें Nepotism का प्रमोटर करार दिया। वहीं उन्हें ये याद भी दिलाया कि उन्होंने आलिया के साथ मिलकर सुशांत का मजाक उड़ाया था।

इसके साथ ही लोगों ने ये भी कहा कि अचानक इन लोगों को सुशांत की इतन परवाह होने लगी है, लेकिन अब तक इंडस्ट्री से जुड़े हर बड़े नाम ने उन्हें सिर्फ आउटसाइडर की तरह ही ट्रीट किया है।

कई लोगों ने आलिया को भी करण जौहर के उस शो के एपिसोड की याद दिलाई जिसमें उन्होंने सुशांत का मजाक उड़ाया था। सोशल मीडिया पर करण जौहर और आलिया भट्ट के खिलाफ लोगों का गुस्सा उनकी पोस्ट में साफ दिखाई दे रहा है।


सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ खुलासा, ये थी मौत की वजह

पटना में हुआ जन्म, बीच में छोड़ी इंजीनियरिंग, Physics में नेशनल ओलंपियाड विनर रहे थे सुशांत सिंह राजपूत

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)