सिगरेट से रॉकेट जला रहा डेरिंगबाज शख्स कौन है, वीडियो देख अमिताभ बच्चन बोले- हे भगवान, ऐसे ना करो भैया

सिगरेट से रॉकेट जला रहा डेरिंगबाज शख्स कौन है, वीडियो देख अमिताभ बच्चन बोले- हे भगवान, ऐसे ना करो भैया

दिवाली के दिन पटाखे छोड़ने वाले एक से बढ़कर एक डेरिंगबाज अपना करतब दिखाने से बाज नहीं आते। अब ऐसे ही एक शख्स का वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी सिगरेट से रॉकेट जलाता नजर आ रहा है। इस वीडियो को देखकर बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी हैरान हैं। इस शख्स का वीडियो भी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Video) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा शख्स लगातार बिना डरे अपने हाथ में ही सिगरेट से जलाकर एक के बाद एक रॉकेट उड़ा रहा है।

शख्स का ये करतब वास्तव में चौंकाने वाला है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हे भगवान, ना करो ऐसे भैया।’ अमिताभ बच्चन के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं और ऐसा ना करने की सलाह दे रहे हैं।


कौन है सिगरेट से दनादन रॉकेट उड़ाने वाला शख्स

बता दें कि मुंह में जलती सिगरेट से दनादन रॉकेट उड़ाने वाले शख्स का यह वीडियो पिछले साल का है। पिछले साल भी ये वीडियो वायरल हुआ था। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स का नाम मोला संजीव राव है और वह आंध्र प्रदेश में विशाखापत्तनम जिले के पिसिनिकाडा गाँव में रहते हैं।

पेशे से किसान, मोला संजीव राव गाँव में एक छोटी सी पटाखा फैक्ट्री भी चलाते हैं। यह वीडियो पिछले साल तब शूट किया गया था, जब वाईआरएस कांग्रेस द्वारा प्रजा संकल्प यात्रा विशाखापट्टनम जिले के चिम्पापल्ली नामक गाँव में पहुँची थी। राव इस दौरान रैली के लिए पटाखे जला रहे थे और किसी ने उनका वीडियो शूट कर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था।


खुद को दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के काबिल नहीं मानते हैं अमिताभ बच्चन, ब्लॉग पर लिखी ये बात

अमिताभ बच्चन के गांव में ही हुआ था ‘गुलाबो-सिताबो’ का जन्म

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)