‘मी टू’ कैंपेन पर बोली आम्रपाली दुबे, भोजपुरी इंडस्ट्री को बताया इससे अछूत

'मी टू' कैंपेन पर बोली आम्रपाली दुबे, भोजपुरी इंडस्ट्री को बताया इससे अछूत

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। कभी अपने हॉट अवतार तो तभी निरहुआ के साथ अपनी सीज़्लिंग केमिस्ट्री को लेकर , वह ख़बरों में आती रहती हैं। अब खबर है कि आम्रपाली में पहली बार काफी चर्चित कैंपेन ‘मी टू’ पर अपनी राय दी है।

हाल ही में मीडिया को  दिए इंटरव्यू में आम्रपाली ने कहा कि, “कोई भी खुद पर होने वाले अत्याचार नहीं सेहता और उसके विरूद्ध अपनी आवाज़ उठाता ही है पर ज़रूरी है कि वो आरोप सही हो। ‘मी टू’ कैंपेन के बारे में बात करते हुए आम्रपाली ने अपने बयान में कहा “हाँ आजकल ‘मी टू’ अभियान चल रहा है, और लोग अपने खिलाफ हुए अत्याचारों पर आवाज़ उठा रहे हैं। शायद उनके साथ वैसा बर्ताव हुआ होगा।”इसी दौरान भोजपुरी इंडस्ट्री के बारे में बात करते हुए आम्रपाली ने कहा “भोजपुरी इंडस्ट्री एकदम साफ़- सुथरी है यहां ऐसा कुछ नहीं होता और अबतक ऐसा कोई केस सामने भी नहीं आया है। अबतक मेरे साथ भी इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है।”


साथ ही उन्होंने कहा, “महिला हो या पुरुष, दोनोको संघर्ष करना पड़ता है। इससे कोई अछूता नहीं है जो अपने काम में निपुण हैं, आज उन्हीं को काम मिल रहा है। जो काम नहीं जानते, वे काम न मिलने का शोर मचाते घूम रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री अपने काम में महारत वाले शख्स को बिना भेदभाव के काम देती है।” आम्रपाली ने कहा, “हां, यह जरूर है कि कुछ एल्बम गानों की वजह से भोजपुरी फिल्में बदनाम हुई हैं। बावजूद इसके ज्यादातर परिवार के साथ बैठकर फिल्म देख सकते हैं। ज्यादातर फैमिली ड्रामा हैं। कई फिल्मों को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट भी दिया है।”

उन्होंने भोजपुरी सिनेमा को और सशक्त बनाने की बात कर कहा, “भोजपुरी फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए मल्टीप्लेक्स में भी जगह दी जानी चाहिए। व्यापार और प्रसार दोनों बढ़ेगा सरकार को ध्यान देने की जरूरत है।”

YouTube पर धूम मचा रहा निरहुआ- आम्रपाली की फिल्म ‘पुनर्जन्म’ का वीडियो


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)