Angrezi Medium Trailer: लंबे ब्रेक के बाद इरफान की वापसी, मज़ेदार है ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर

Angrezi Medium Trailer: लंबे ब्रेक के बाद इरफान की वापसी, मज़ेदार है ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर

Angrezi Medium Trailer: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) बीमारी के चलते लंबे ब्रेक के बाद धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं। साल 2017 में आए हिंदी मीडियम के बाद इरफान खान अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे हैं। इरफान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) में कहानी मिडिल क्लास फैमिली के ऐसे सिंगल फादर की है, जिसकी बेटी विदेश में पढ़ने का ख्वाब देखती है। बेटी के इस सपने को पूरा करने के लिए उसके पिता इरफान क्या करेंगे, यही फिल्म में देखने वाली बात है। ट्रेलर की शुरुआत इरफान खान से होती है। अपनी बेटी के स्कूल फंक्शन में इरफान अंग्रेजी में स्पीच देने की केशिश कर रहे हैं, लेकिन जब टूटी-फूटी अंग्रेजी बोलने की कोशिश भी नाकाम होती है तो वो कहते हैं ”बस इतनी ही अंग्रेजी आती है हमें।”


Angrezi Medium Trailer: लंबे ब्रेक के बाद इरफान की वापसी, मज़ेदार है ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर

ट्रेलर में बाप बेटी के बीच की स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग के अलावा बेटी के लिए बाप के स्ट्रगल को भी दिखाया गया है। कुल मिलाकर कह सकते हैं कि अंग्रेजी मीडियम में आपको कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म में इरफान खान ने राध‍िका मदान के पिता का रोल निभाया है। फिल्म में इरफान और राधिका के अलावा करीना कपूर खान, डिंपल कपाडिया, पंकज त्रिपाठी, दीपक डोबरियाल, रणवीर शौरी और कीकू शारदा भी नजर आएंगे।

बता दें कि इरफान ने ट्रेलर के रिलीज से पहले एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो बता रहे हैं कि बीमारी के कारण बीता कुछ वक्त उनके लिए कितना मुश्किल था, और इसी कारण वो फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाएंगे। इरफान खान ने 2018 में अपनी फिल्म ‘ब्लैकमेल’ के रिलीज से ठीक पहले ये खुलासा किया था कि वो न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर नाम की एक रेयर बीमारी जूझ रहे हैं। बीमारी का पता लगने के बाद इरफान तुरंत लंदन चले गए थे। कई महीनों तक अपना इलाज कराने के बाद वो हाल ही में भारत लौटे हैं।


बड़े पर्दे पर इरफान की एक झलक देखने के लिए फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। उनकी ये फिल्म 20 मार्च 2020 को रिलीज हो रही है। फिल्म को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)