आयशा टाकिया और पति फरहान आजमी ने BMC को क्वारंटाइन के लिए दिया Gulf Hotel

  • Follow Newsd Hindi On  
आयशा टाकिया और पति फरहान आजमी ने BMC को क्वारंटाइन के लिए दिया Gulf Hotel

देश में करोना का संकट जारी है। इस वायरस (Coronavirus) को फैलने से रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें हर संभव कोशिश कर रही है ताकि इस महामारी का असर देश पर ना हो, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर फंड (PM Care Fund) के जरिए लोगों से कोरोना से लड़ाई में मदद के लिए दान करने की अपील की थी। जिसमें देश के उद्योगपतियों से लेकर बॉलीवुड (Bollywood) और आम जनता ने दान किया था।

इसके अलावा बॉलीवुड (Bollywood) के कई सैलेब्स ने पीएम केयर फंड से अलग खुद ही लोगों की मदद करने का फैसला लिया था। साथ ही शाहरुख खान ने भी क्वारंटाइन के लिए अपनी तीन मंजिला इमारत को बीएमसी (BMC) को इस्तेमाल करने के लिए दी है। इसी के साथ अब बॉलीवुड की मश्हूर एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) और उनके पति फरहान आजमी (Farhan Azmi) ने भी बीएमसी (BMC) को कोरोना पॉजिटिव लोगों को क्वारंटाइन करने लिए अपना गल्फ होटल (Gulf Hotel) दिया है।


 

View this post on Instagram

 

Happiest birthday to my darling @abufarhanazmi 🖤


A post shared by Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia) on

फरहान आजमी ने कहा, “हमने अपना गल्फ हॉटल बीएमसी को क्वारंटाइन (Quarantine) के लिए दे दिया है। हम सब इस संकट में एक साथ हैं। हमने मुबंई पुलिस और बीएमसी (BMC) को क्वारंटाइन के लिए अपना होटल सौंप दिया है। हमें उम्मीद है कि भविष्य में सरकार छोटे बिजनेज को सोपर्ट करेगी।”

फरहान आजमी का यह गल्फ होटल मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा क्वारंटाइन सेंटर के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा। कुछ दिनों पहले उन्होंने रफीक नगर में राहत सामग्री के तौर पर ब्रेड भी पहुंचाया था। बता दें फरहान (Farhan Azmi) एक बिजनेसमैन हैं और रेस्तरां के संचालक भी हैं। उन्होंने साल 2009 में आयशा टाकिया (Ayesha Takia) के साथ शादी की थी। दोनों को एक बेटा भी है।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)