सिंगापुर ओपन: सेमीफाइनल में पहुंची पी.वी. सिंधु, जापान की नोजोमी आकुहारा से होगा सामना

सिंगापुर ओपन: सेमीफाइनल में पहुंची पी.वी. सिंधु, जापान की नोजोमी आकुहारा से होगा सामना

सिंगापुर। शीर्ष भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु ने शुक्रवार को यहां दमदार प्रदर्शन करते हुए सिंगापुर ओपन के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया।

ओलम्पिक रजत पदक विजेता और चौथी सीड सिंधु ने 355,000 अमेरिकी डॉलर वाले इस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में चीन की काई यानयान को 21-13, 17-21, 21-14 से पराजित किया।


दोनों खिलाड़ियों के बीच यह मुकाबला करीब एक घंटे तक चला। वल्र्ड रैंकिंग में छठे पायदान पर काबिज सिंधु का चीन के प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ यह पहला मैच था और इसे जीतने के लिए उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ी।

पहले गेम में हालांकि, सिंधु ने एकतरफा जीत दर्ज की। यानयान ने दूसरे गेम में दमदार शुरुआत की और भारतीय खिलाड़ी को पेरशानी में डाला। सिंधु इस गेम में कभी भी यानयान को पीछे नहीं कर पाई और मैच बराबर हो गया।

सिंधु ने तीसरे और निर्णायक गेम में अपने अनुभाव का उपयोग करते हुए 21-14 से जीत दर्ज की और अंतिम-4 में प्रवेश करने में सफल रही।


सेमीफाइनल में भारतीय खिलाड़ी का सामना वर्ल्ड नंबर-3 जापान की नोजोमी आकुहारा से होगा जिन्होंने क्वार्टर फाइनल में छठी सीड भारत की सायना नेहवाल को 21-8, 21-13 से करारी शिकस्त दी।


बैडमिंटन : सायना नेहवाल हुईं सिंगापुर ओपन से बाहर

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)