बैन के बाद अर्जेटीना की टीम में मेसी की वापसी

ब्यूनोस आयर्स, 1 नवंबर (आईएएनएस)| दिग्गज फारवर्ड लियोनेल मेसी की तीन महीने के बैन के बाद अर्जेटीना की राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है। मेसी को ब्राजील और उरुग्वे के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मुकाबले के लिए टीम में शामिल किया गया है।

जुलाई में कोपा अमेरिका में तीसरे स्थान के लिए हुए मैच के बाद से मेसी अर्जेटीना के लिए नहीं खेले हैं। उस मैच में 32 वर्षीय खिलाड़ी को रेड कार्ड मिला था और अर्जेटीना को चिली के खिलाफ 2-1 से हार झेलनी पड़ी थी।


समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मेसी ने मैच के बाद कहा था कि कोपा अमेरिका ‘भ्रष्ट’ है जिसके कारण कोनबेमोल ने शुरुआत में उनपर 50,000 डॉलर का जुर्माना लगाया और उन्हें निलंबित कर दिया।

मेसी बैन के कारण अर्जेटीना के लिए चार मैच नहीं खेले जिसमें चिली, मेक्सिको, जर्मनी और इक्वाडोर के खिलाफ हुए मुकाबले शामिल हैं।

दो बार की विश्व कप विजेता अर्जेटीना 15 नवंबर को ब्राजील और तीन दिन बाद इजरायल का सामना करेगी।


टीम :

गोलकीपर : अगुस्टिन मार्चेसिन, जुआन मूसो, एमिलियानो मार्टिनेज, एस्टेबन एंड्राडा

डिफेंर्ड : जुआन फोएथ, रेनजो साराविया, निकोलस ओटामेंडी, जर्मन पेजेला, मार्कस रोहो, वाल्टर कानीमैन, निकोलस टैगलाफिको, नेहेन पेरेज, गुइडो रोड्रिगेज

मिडफील्र्ड : गियोवानी लो सेल्सो, लिएंड्रो पैरेडेस, निकोलस डोमिंगुएज, रोड्रिगो डी पॉल, मार्कोस एक्यूना, रॉबटरे परेरा, लुकास ओकाम्पोस

फॉरवर्ड : लियोनेल मेसी, सर्जियो एगुएरो, निकोलस गोंजालेज, लुकास अलारियो, लाउरुरो मार्टिनेज, पाउलो डिबाला।

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like