VIDEO: बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल- अब ‘गोरी’ कश्मीरी लड़की से शादी कर सकेंगे कार्यकर्ता

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल- अब 'गोरी' कश्मीरी लड़की से शादी कर सकेंगे कार्यकर्ता

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर जिले के बीजेपी विधायक विक्रम सैनी (BJP MLA Vikram Saini)  ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। सैनी ने कहा है कि अनुच्छेद 370 को खत्म करने से पार्टी के कार्यकर्ता काफी उत्साहित थे, क्योंकि अब वे ‘गोरी’ कश्मीरी लड़कियों से शादी कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि अब भाजपा के अविवाहित कार्यकर्ता कश्मीर में जमीन खरीदने के साथ ही वहां की लड़कियों से शादी कर सकते हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो क्लिप में खतौली के विधायक जम्मू एवं कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा हटाने की खुशी मनाने को लेकर मंगलवार को आयोजित एक कार्यक्रम में ऐसा कहते नजर आ रहे हैं।


लोकसभा में धारा 370 पर बोलते हुए अखिलेश ने सुनाई ‘बैंगन’ वाली कहानी, मांगा PoK पर जवाब

सैनी आयोजन में आए लोगों को हिदी में संबोधित करते हुए कह रहे हैं, “कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं और जो अविवाहित हैं, अब वे वहां शादी कर सकते हैं। इसमें अब कोई समस्या नहीं है। पहले वहां महिलाओं पर बहुत अत्याचार होते थे।”

वह आगे कह रहे हैं, “पहले अगर कश्मीरी लड़की उत्तर प्रदेश के किसी लड़के से शादी करती, तो वहां की उसकी नागरिकता रद्द कर दी जाती। भारत और कश्मीर की नागरिकता में काफी भिन्नता है।”

वीडियो में वह आगे कहते दिख रहे हैं, “मुस्लिम कार्यकर्ताओं को यहां जश्न मनाना चाहिए। वहां की गोरी कश्मीरी लड़की से शादी कर लो। इस मौके पर उत्सव होना चाहिए। सभी को इसका उत्सव मनाना चाहिए, चाहे वह हिंदू हो या मुसलमान हो।”

बाद में उनके बयान को लेकर सवाल पूछे जाने पर विधायक ने कहा कि, उन्होंने कुछ भी आपत्तिजनक नहीं कहा है।


UP: शिक्षक की शिकायत करने पर स्कूल ने 9 वर्षीय छात्र को दिया ‘चरित्रहीन’ का सर्टिफिकेट

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)