भारतीय सेना की कार्रवाई सराहनीय, और ज्यादा करने की जरूरत : भूपेश बघेल

रायपुर, 26 फरवरी (आईएएनएस/वीएनएस)। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंगलवार तड़के भारत की ओर से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) पर किए गए हमले का स्वागत किया और कहा कि हमें भारतीय सेना पर गर्व है, जो कुछ हुआ उससे और ज्यादा करने की जरूरत है। बघेल ने विधानसभा में कहा, “आतंक के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई होनी चाहिए। भारतीय वायुसेना को हमारा सलाम। हमें देश के इन जवानों के साहस और शौर्य पर गर्व है। आतंकवाद को अब जड़ से उखाड़ने का वक्त आ गया है।”

वहीं, राज्य के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा, “भारतीय सेना ने बहुत अच्छा किया है। पाकिस्तान जिस तरह की करतूतों को अंजाम दे रहा था, उसके लिए इसी तरह के जवाब की जरूरत है। भारतीय सेना की ये कार्रवाई पूरी तरह से स्वागत योग्य है।”


स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने कहा कि भारतीय सेना विश्व की सबसे सशक्त सेना है। आतंक के खिलाफ भारतीय सेना की कार्रवाई स्वागत योग्य है। हमें सेना पर गर्व है। भारतीय सेना की आतंक के खिलाफ कार्रवाई जारी रहनी चाहिये और ना सिर्फ भारत के स्तर पर बल्कि विश्व स्तर पर आतंक के खात्मे को लेकर इसी तरह की कार्रवाई की जरूरत है।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि भारत की सेना ने जो साहस दिखाया है, उससे हम गौरान्वित हैं। भारतीय सेना को खुली छूट दी गयी थी और सेना ने अपना काम कर दिया है। सीमा पर भारतीय सेना की इस कार्रवाई की हर भारतीय सराहना कर रहा है।

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा कि भारतीय सेना दुनिया की सबसे पराक्रमी सेना है। सेना को पाकिस्तान को ऐसा सबक सिखाना चाहिए कि पाकिस्तान फिर हमारी तरफ नजर उठाने की हिम्मत नहीं कर सके। भारतीय सेना ने जो कार्रवाई की उससे उसने विश्वास को और मजबूत किया है।


 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like