भारतीय टेटे खिलाड़ी प्रयास आईटीटीएफ वर्ल्ड कैडेट चैलेंज में चमके

मुम्बई, 28 अक्टूबर (आईएएनएस)| भारत के उभरते हुए टेबल टेनिस खिलाड़ी प्रयास जैन को शानदार सफलता हाथ लगी है। प्रयास टीम एशिया के सदस्य हैं और उनकी टीम ने सोमवार को पोलैंड में जारी आईटीटीएफ वर्ल्ड कैडेट चैलेंज टूर्नामेंट में होप्स टीम को 3-0 से हराकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया है। दक्षिण कोरिया के सोओंजिल जांग तथा जापान के सोरा मैत्सुसिमा के साथ खेलते हुए प्रयास ने बेहतरीन फार्म का परिचय देते हुए होप्स टीम को बुरी तरह हराया। यह टूर्नामेंट आईटीटीएफ डेवलपमेंटल प्रोग्राम का हिस्सा है।

जांग ने एशिया टीम के लिए पहला मैच खेलते हुए सिंगापुर के योंग इजाक क्वेक को 3-1 से हराया जबकि सोरा ने रोमानिया के लुलियान चिरित्रा को 3-1 से हाकर अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया।


एशियाई टीम 2-0 की बढ़त पर थी और इसी समय प्रयास ने अपनी टीम के लिए तीसरा मैच खेलते हुए ब्राजील के डेनिएल बेरजोसा को 3-1 से हराया और अपनी टीम को 3-0 से जीत दिला दी।

इससे पहले, एशियाई टीम ने यूरोप को 3-0 से हराया। यूरोपीय टीम में रोमानिया के दारुस मोवीलेनू, बेल्जियम के लुइस लेफिनर और चेक गणराज्य के साइमन बेलिक शामिल थे।

गर्ल्स टीम इवेंट में भारत की यशस्वनी घोरपड़े ने एशियाई चुनौती की अगुवाई करते हुए अपनी टीम को पोलैंड पर 3-0 की जीत के साथ कांस्य पदक दिलाया।


एशिया के लिए योनहुई ली ने इलोना एस. को हराकर पहला मैच जीता। इसके बाद जापान की काहो अके ने एना बी. को 3-0 से हराकर टीम को 2-0 से आगे कर दिया। फिर अंतिम मुकाबले में यशस्वनी ने विक्टोरिया रोबेल को 3-1 से हराकर अपनी टीम को 3-0 से जीत दिला दी।

 

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like