बॉलीवुड सितारों के बाद अब इस भोजपुरी एक्टर ने भी किया ‘बोतल कैप चैलेंज’, देखें वीडियो

बॉलीवुड सितारों के बाद अब इस भोजपुरी एक्टर ने भी किया 'बोतल कैप चैलेंज', देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार माने जाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। आए दिन उनके गाने यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं, लेकिन इस बार उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसे देख कर सब हैरान हैं।

दरअसल, निरहुआ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ‘बोतल कैप चैलेंज’ (Bottle Cap Challenge) करते दिख रहे हैं। फैंस को अपने फेवरेट स्टार निरहुआ का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।


निरहुआ ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘अक्षय कुमार सर से मोटिवेट होकर मैंने #bottlecapchallenge लिया है और यह किक मैंने आपकी फिल्में देखकर ही सीखी हैं। अब मैं अपनी पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री को इस चैलेंज का एक्सेप्ट करने के लिए कहता हूं।’

बता दें इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘बोतल कैप चैलेंज’ चल रहा है। इसकी शुरुआत एक्टर जेसन स्टेथम (Jason Sthatham) ने की। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बोतल के साथ एक मजेदार स्टंट करते नजर आए। इस स्टंट में वह अपने स्टंट करते हुए अपने पैर से एक बार में बोतल की कैप को खोल देते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर इस स्टंट को करने का चैलेंज दिया। यह चैलेंज इतना पॉपुलर हुआ कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने यह चैलेंज एक्सेप्ट किया और लोगों को इसे करने के लिए भी कहा। अब भोजपुरी स्टार निरहुआ ने यह कर दिखाया है।

अक्षय कुमार ने किया जेसन स्टेथम का ‘बोतल कैप चैलेंज’, शेयर किया स्टंट का वीडियो

निरहुआ भोजपुरी सिनेमा के बड़े स्टार माने जाते हैं। वह भोजपुरी सिनेमा के एकमात्र ऐसे हीरो हैं, जिनके नाम पर फिल्में बनती हैं। हिट फिल्मों की गारंटी माने जाने वाले निरहुआ ने अपने करियर में अब तक 45 से भी ज्यादा फिल्में की हैं। जिनमें निरहुआ हिंदुस्तानी, पटना से पाकिस्तान, और राम लखन जैसी फिल्में शामिल हैं। 15 अगस्त को उनकी फिल्म ‘लल्लू की लैला’ रिलीज होने वाली है। फिल्मों के अलावा वह राजनीती को ले कर भी चर्चा में रहे। निरहुआ ने आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)