भोजपुरी स्टार पवन सिंह से ब्रेकअप पर अक्षरा सिंह ने कही ये बड़ी बात, धमकी देने का लगाया आरोप

भोजपुरी स्टार पवन सिंह से ब्रेकअप पर अक्षरा सिंह ने कही ये बड़ी बात, धमकी देने का लगाया आरोप

भोजपुरी सिनेमा के स्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी खूब जमती है। दोनों ने मिलकर एक साथ कई सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। मगर तस्वीर अब बदल चुकी है। इस समय पवन सिंह और अक्षरा सिंह के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पवन सिंह को लेकर अक्षरा सिंह बेहद नाराज चल रही हैं। उनका ब्रेकअप हो चुका है, यह तो सब को पता है। मगर ब्रेकअप किस बात को लेकर हुआ है, अक्षरा सिंह ने इसका खुलासा किया है।

आज चीजें बदल चुकी हैं, ऐसे में अचानक से अक्षरा सिंह, पवन के आंखों में क्यों खटकने लगे कि अक्षरा ने पवन सिंह को लेकर पहली बार कई खुलासा कर दिया। अक्षरा सिंह ने साफ कहा कि पवन सिंह के साथ वे रिलेशनशिप में थीं, क्योंकि इसके लिए पवन ने उनसे अग्रीमेंट साइन कराए थे।


वहीं पवन सिंह पर आरोप लगाते हुए अक्षरा सिंह ने कहा, “वो सबसे कहते हैं कि मेरे साथ काम नहीं करेगी तो मैं उसकी जिंदगी खराब कर दूंगा। आप मेरे पीछे क्यों पड़े हो। आप भगवान नहीं हो। पहले मैंने आपका सबकुछ संभाला पर अब नहीं। आज मैं जिससे भी काम मांग रही हूँ वो मेरे साथ काम करने को तैयार नहीं है। सभी कहते हैं कि मेरी रोजी रोटी कैसे चलेगी मैडम। मैं आपसे कहना चाहती हूँ कि मैं आपके पैसे पर नहीं मरती। आपके अवधे की, आपके पैसे की जरुरत उनको है जो आपके आगे पीछे मरते रहते हैं। आपको झूठ बोलते रहते हैं। आप भूल गए जब आप चलने की हालत में नहीं होते थे तो मैंने एक कंधे पर आपका बैग और एक कंधे पर आपका हाथ रखकर एक एयरपोर्ट से दूसरे एयरपोर्ट तक ले गई हूँ। इसलिए क्योंकि आप पीते थे। मैंने कई बार पुलिस से आपके लिए मिन्नते की हैं कि आपको फ्लाइट में चढ़ने दें। वो सिर्फ इसलिए क्योंकि मुझे आपकी फिक्र है।”

सब कुछ जानते हुए पवन सिंह के साथ रिलेशन को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा कि इसे आप मेरी गलती समझिए या मेरी मजबूरी, मैंने हमेशा इंसानियत को तवज्जो दी है। आज भी मैं किसी का बुरा नहीं सोचती हूं। हमारा रिलेशन एक खराब मोड़ पर खत्म हुआ, लेकिन मेरे संस्कार ऐसे नहीं हैं कि उनकी तरह गंदगी फैलाऊं। लेकिन जब हमारा रिलेशनशिप खत्म हुआ था, तब भी उनका कहना था कि जइहें कहाँ, मेरे बिना काम कैसे करेगी। जब मैंने काम शुरु किया, तो मुझे कई फ़ोन कॉल्स करवाये। जान आए मारने की धमकी दी। बड़े – बड़े डायरेक्टर – प्रोड्यूसर से प्रोजेक्ट छिनवाये। लेकिन मैंने हार नहीं मानी।

अक्षरा कहती हैं कि अगर मुझमें टैलेंट है, तो मुझे आगे बढ़ने से भगवान के अलावा कोई भी रोक नहीं सकता है। वही हुआ। मैंने एक्टिंग के बाद गाना भी शुरू कर दिया और लोगों ने अपने प्यार और आशीर्वाद से मुझे एक्सेप्ट किया, जिसके बाद उनकी परेशानी बढ़ गयी कि मेरे गाने को ज्यादा व्यूज क्यों मिल रहे हैं।



Video : भोजपुरी गाना ‘तू रहल करा तीतर’ का वीडियो जारी, निरहुआ संग नीतू ढुंगाना की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)