धारा 370 पर बने इस भोजपुरी गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा रखा है, बार-बार देखा जा रहा है Video

धारा 370 पर बने इस भोजपुरी गाने ने यूट्यूब पर धूम मचा रखा है, बार-बार देखा जा रहा है Video

जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 (Article 370) के प्रावधानों को हटा दिया गया है। अब जम्मू और कश्मीर (Jammu And Kashmir) विशेष राज्य की बजाय केंद्र शासित राज्य बना दिया गया है। गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और पीएम नरेंद्र मोदी के इस फैसले से देश में खुशी का माहौल है। लोग-बाग जम्मू-कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनने को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्मों के लिए टाइटल के राइट्स खरीदे जा चुके हैं। कश्मीर में जमीन खरीदने की बात हो रही है। अब जम्मू-कश्मीर से ‘आर्टिकल 370 (Article 370)’ हटाए जाने को लेकर भोजपुरी इंडस्ट्री में एक गाना बनाया गया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। गुंजन सिंह का नया गाना ‘ले लेबै जम्मू-कश्मीर में जमीन (Le Laibe Jammu Kashmir Me Jamin)’ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

इस भोजपुरी गाने को गुंजन सिंह (Gunjan Singh) और अंजली भारती ने गाया है। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 19 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। बता दें गुंजन सिंह का ये गाना 7 अगस्त को रिलीज हुआ था। इस गाने में गुंजन अमित शाह (Amit Shah) और नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रही हैं और उनके इस फैसले को काफी अच्छा बता रही हैं।


देखें वीडियो:

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने पिछले 5 अगस्त को राज्य सभा में जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटाए जाने का प्रस्ताव पेश किया था। 6 अगस्त को संसद के दोनों सदनों से इस बिल को पास करवाया गया, जिसके बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने इसे स्वीकृति दे दी।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)