अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की जोड़ी ने मचाई धूम, वायरल हुआ गाना ‘कदुआ के रस’

अरविंद अकेला कल्लू और यामिनी सिंह की जोड़ी ने मचाई धूम, वायरल हुआ गाना 'कदुआ के रस'

भोजपुरी सिनेमा के गाने इन दिनों यूट्यूब पर खूब छाए रहते हैं। यूट्यूब पर आये दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना धूम मचाता रहता है। अब भोजपुरी सिनेमा के ही एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का गाना ‘कदुआ के रस’ खूब वायरल हो रहा है। फैंस को यह गाना काफी पसंद आ रहा है।

अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म ‘पत्थर के सनम’ इस शुक्रवार यानी 28 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री यामिनी सिंह नजर आ रहीं हैं। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है, जिसका गाना यूट्यूब पर छा गया है। गाने की वीडियो को बार- बार देखा जा रहा है।


v

अरविंद अकेला कल्लू की दो फिल्में आपस में भिड़ने वाली थी, जिसके बाद उनकी फिल्म ‘राजतिलक’ की रिलीज डेट को निर्माताओं ने आगे बढ़ा दिया और अब ‘पत्थर के सनम’ रीलीज की जाएगी। यह फिल्म दो खानदानों की आपसी रंजिश और दो युवाओं के प्यार, बेवफाई और जुदाई पर आधारित है। फिल्म में अवधेश मिश्रा और देव सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं।

बता दें कि भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू अपने गाने ‘लव के टॉनिक पियल करा’, ‘चोलिया के हुक और गोरी हो गड़बड़ा जईबू’ जैसे गानों से हिट हुए थे। उन्हें इंडस्ट्री में प्यार से ‘कल्लू’ कहा जाता है। कल्लू ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘दिल भईल दीवाना’ से की थी वह 9 साल की उम्र से सिंगिंग करते हैं।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)