Bigg Boss 13: 3 फाइनलिस्ट में शहनाज गिल का नाम नहीं, जानें कौन हैं ये कंटेस्टेंट्स

  • Follow Newsd Hindi On  
Bigg Boss 13: 3 फाइनलिस्ट में शहनाज गिल का नाम नहीं, जानें कौन हैं ये कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 13: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में हर दिन कुछ नया हो रहा है और फैन्स को इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। बीते हफ्ते विशाल सिंह घर से बेघर हो गए। अब खबर आ रही है कि कंटेस्टेंट रश्मि देसाई (Rashmi Desai) भी एलीट क्लब की मेंबर बन गई हैं। उनसे पहले आमिस रियाज (Asim Riaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को एलीट क्लब की मेंबरशिप मिल चुकी है। इसके साथ घर के इन तीन केंटेस्टेंट को ग्रैंड फिनाले का टिकट भी मिल गया। एलीट क्लब का मेंबर होने का फायदा यह है कि कंटेस्टेंट नॉमेनेशन की प्रक्रिया से अपनी मर्जी के मुताबिक कभी भी बच सकता है।

 


View this post on Instagram

 

What is Your Reaction on this??🔥💥 . . Follow:- @trendgyannn . Happy or Sad! . . #asimriaz #rashamidesai #devoleenabhattacharjee #vishaladityasingh #shefalizariwala #shehnaazgill #himanshikhurana #paraschabbra #mahirasharma #sidharthshukla #biggboss13 #biggboss13updates

A post shared by Trendgyan (@trendgyannn) on


सबसे पहले आमिस रियाज (Asim Riaz) बिग बॉस 13 में एलील क्लब के मेंबर बने थे। उन्होंने शहनाज गिल (Shehnaz Gill) को हराकर यह मेंबरशिप जीती थी। फाइनल में तीन नामों की पुष्टि होने के बाद शहनाज गिल के फैन्स को झटका लगा है क्योंकि सभी को ऐसा ही लग रहा था कि सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ल या शहनाज गिल ही फाइनल में पहुंचेंगी।

गौरतलब है कि बिग बॉस 13 से इस हफ्ते बेघर होने के लिए रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और आरती सिंह नॉमिनेटेड हैं। बताया जा रहा है इस हफ्ते डबल एविक्शन भी हो सकता है। इसका मतलब यह है कि इस हफ्ते घर से दो सदस्य बेघर हो सकते हैं। रश्मि देसाई को एलिट क्लब का मेंबरशिप मिल जाने के कारण वो नॉमेनेशन की प्रक्रिया में सुरक्षित हो जाएंगी। इसका मतलब यह है कि इस हफ्ते माहिरा शर्मा और आरती सिंह पर तलवार लटक रही है।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)