Bigg Boss 13 Grand Finale Updates: आसिम रियाज, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला टॉप 3 में पहुंचे, रश्मि देसाई हुईं बेघर

Bigg Boss 13 Grand Finale Updates: आसिम रियाज, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला टॉप 3 में पहुंचे, रश्मि देसाई हुईं बेघर

Bigg Boss 13 Grand Finale LIVE updates : बिग बॉस के तेहरवें सीजन (Bigg Boss 13) का आज फिनाले है। शनिवार आधी रात को इस सीजन को विजेता घोषित किया जाएगा। करीब साढ़े चार महीने से चल रहा ये शो अभी तक का सबसे सफल सीजन है। पहले इसका समय तीन महीने था लेकिन शो की लोकप्रियता इस कदर बढ़ी कि मेकर्स ने इसे डेढ़ महीने और बढ़ा दिया। इतना ही नहीं, बिग बॉस के तेरहवें सीजन में इनाम राशि को भी दोगुना कर दिया गया है। पिछले सीजन में इसकी इनाम राशि 50 लाख रुपए रखी गई थी लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार के विजेता को एक करोड़ रुपए दिए जाएंगे।

Bigg Boss 13 Grand Finale LIVE updates :

आसिम रियाज, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला टॉप 3 में पहुंचे



रश्मि देसाई बिग बॉस के घर से हुईं बाहर


फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी भी बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में नज़र आएंगे। सूत्रों के मुताबिक, वह शो के शीर्ष फाइनलिस्टों में से एक को बेघर भी करेंगे।


ऐसी खबरें हैं कि इस बार लाइव वोटिंग भी होगी जिसमें दर्शक अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट के लिए लाइव वोट कर सकते हैं। आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 13’ में इस बार छह फाइनलिस्ट थे। इन छह कंटेस्टेंट्स के नाम सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, आरती सिंह, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आसिम रियाज हैं। लेकिन फिनाले से पहले संस्कारी प्लेब्वॉय पारस छाबड़ा ने सबको चौंकाते हुए शो छोड़ दिया है। पारस 10 लाख रुपए लेकर शो से बाहर हो गए हैं।



Bigg Boss 13 Finale: बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले आज, विजेता को मिलेंगे इतने रुपये, कब और कहाँ देखें LIVE

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)