बिहार : भाजपा, कांग्रेस ने अयोध्या फैसले का स्वागत किया, शांति बनाए रखने की अपील की

 पटना, 9 नवंबर (आईएएनएस)| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस ने अयोध्या भूमि विवाद पर शनिवार को आए सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत किया है।

 भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद डॉ़ संजय जायसवाल ने सर्वोच्च न्यायालय द्वारा दिए गए फैसले का स्वागत करते हुए इसे ऐतिहासिक फैसला बताया।


उन्होंने कहा, “सर्वसम्मति से आए सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का मैं स्वागत करता हूं। मैं सभी समुदायों और धर्म के लोगों से अपील करता हूं कि हम इस निर्णय को सहजता से स्वीकारते हुए शांति और सौहार्द्र से परिपूर्ण ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के अपने संकल्प के प्रति कटिबद्घ रहें।”

उन्होंने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि सर्वोच्च न्यायालय का यह फैसला एक मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि यह निर्णय भारत की एकता, अखंडता और महान संस्कृति को और बल प्रदान करेगा।

कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष डॉ़ मदन मोहन झा ने भी अयोध्या मामले में सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत किया है।


उन्होंने सभी धर्म, वर्ग एवं संप्रदाय के लोगों से सर्वोच्च न्यायालय के इस फैसले को मानने की अपील करते हुए कहा कि देश की इस गंगा-जमुनी संस्कृति में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा इससे अच्छा फैसला हो ही नहीं सकता।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)

You May Like