बिहार में पटना को छोड़ बाकी जिलों में 100 नंबर फेल : चिराग पासवान

  • Follow Newsd Hindi On  
Bihar Polls 2020: राहुल के पीएम के पुतला दहन के बयान पर चिराग ने नीतीश को घेरा

नई दिल्ली | लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार में आम नागरिकों की सुरक्षा व्यवस्था की नाकामी की पोल खोली है। लोजपा अध्यक्ष ने शुक्रवार को बताया कि बिहार में पटना को छोड़ तकरीबन अन्य सभी जिलों में ‘100 नंबर’ काम नहीं करता है, जोकि इमरजेंसी ऑल फ्री नंबर है। इस नंबर पर डॉयल करके देश में कोई भी नागरिक नजदीकी थाने से संपर्क कर सकता है।

चिराग पासवान ने एक ट्वीट के जरिए बताया, “बिहार में पटना छोड़ लगभग सभी जिलों में 100 नंबर काम नहीं करता है। ऐसे में किसी को सुरक्षा का विश्वास कैसे होगा। आज मैं यहां नालंदा में हूं और यहां भी 100 नंबर काम नहीं करता है। मैं मुख्यमंत्री जी को इस समस्या से भी अवगत करवाऊंगा व पार्टी के विजन डॉक्यूमेंट में भी शामिल करूंगा।”



लोजपा अध्यक्ष ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “बिहार में पुलिस को गुंडे मारकर भाग जाते हैं, पुलिस की बंदूक काम नहीं करती, 100 नंबर कैसे करेगा?”

उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा, जबतक हर जिले में 2-4 गुंडों को ठोका नहीं जाएगा, बिहार में गुंडागर्दी, लूटमार बंद नहीं हो सकता। बिहार की सारी पुलिस शराबबंदी में लगी हुई है, लागू कराने में नहीं, उससे पैसा कमाने में।”

चिराग पासवान इन दिनों राज्य में ‘बिहार फस्र्ट बिहारी फस्र्ट’ यात्रा पर हैं। इस यात्रा का समापन 14 अप्रैल को पटना के गांधी मैदान में होगा।

लोजपा अध्यक्ष ने ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया पर अपने नाम के साथ युवा बिहारी जोड़कर ‘युवा बिहारी चिराग पासवान’ लिखा है।

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)