बिहार: मस्जिद में जांच करने गई पुलिस टीम पर पथराव, कई पुलिसकर्मी जख्मी

बिहार: मस्जिद में जांच करने गई पुलिस टीम पर पथराव, कई पुलिसकर्मी जख्मी

मधुबनी। बिहार के मधुबनी जिले के गीदड़गंज गांव की मस्जिद में मंगलवार शाम कथित रूप से भीड़ जुटने की सूचना के बाद पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम पर लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान किए गए पथराव से अधिकारी और कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए।

पुलिस के मुताबिक, पुलिस को मस्जिद में जमात में कई लोगों के शामिल होने की सूचना मिली थी। विदेश की यात्रा से लौटे लोगों के भी जमात में शामिल होने की सूचना थी। इसके बाद अधिकारियों और पुलिस की एक टीम मंगलवार की शाम करीब सात बजे गीदड़गंज गांव स्थित मस्जिद पहुंचे।


बिहार: पुलिस पर हमला हुआ तो भागकर खेत में जा छिपे थानेदार, घंटों ढूँढने के बाद मिले

भीड़ देख पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाने को कहा। आदेश मानने से इनकार करने पर जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान अधिकारियों को पीछे हटना पड़ा। लोगों ने अधिकारियों के एक वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

मधुबनी के पुलिस अधीक्षक सत्यप्रकाश ने बुधवार को बताया कि इस हमले में अंचल पदाधिकारी सहित कई अधिकारी और पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन का भी इस दौरान उल्लंघन किया गया है।


बिहार : तबलीगी जमात में गए 30 लोगों की पहचान, जांच के लिए भेजे गए सैंपल


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)