हाजीपुर: सड़क पर सांड ने मचाया तांडव, पटक-पटक कर निकाला कार का कचूमर, देखें VIDEO

हाजीपुर: सड़क पर सांड ने मचाया तांडव, पटक-पटक कर निकाला कार का कचूमर, देखें VIDEO

बिहार (Bihar) के वैशाली जिले के प्रमुख शहर हाजीपुर (Hajipur) में कार का हॉर्न बजाना आपको महंगा पड़ सकता है। इतना कि आपको अपने कार से हाथ धोना पड़ सकता है। दरअसल, हाजीपुर से एक ऐसी घटना सामने आई, जिसमें एक कारसवार व्यक्ति ने कार का हॉर्न बजा दिया तो बीच सड़क पर अड्डी मारकर बैठे सांड ने गुस्से में उसकी कार को पटक-पटक कर उसका कचूमर निकाल दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सांड अपनी सींग से कार को उठाकर पटक रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सांड तब तक कार को पटकता रहा, जब तक कार के पुर्जे ढीले नहीं हो गए। सांड का यह तांडव करीब 15 मिनट तक चला। आसपास के लोगों ने लाठी-डंडे की मदद से किसी तरह सांड को वहां से भगाया। इस घटना में कार चालक ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई।


पटना में डकैतों का कारनामा, 60 लाख का माल उड़ाकर लिखा, भाभी जी बहुत अच्छी हैं, लेकिन भैया…

स्थानीय नागरिकों का कहना है कि यह इस तरह की पहली घटना नहीं है। कई घटनाओं के बाद भी पुलिस तथा नगर व सामान्‍य प्रशासन के जिम्‍मेदार अधिकारी उदासीन बने हुए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार हाजीपुर स्‍टेशन के आसपास लोग सांडों के उत्पात से परेशान हैं। वहां सड़क पर सांड अक्सर घूमते नजर आते हैं। हालत यह है कि लोग सड़क पर निकलने से डरने लगे हैं। महिलाओं, बूढ़ों व बच्‍चों को सड़क पर अधिक परेशानी हो रही है। इन सांडों में से कुछ तो अपनी करतूतों से शहर में खास पहचान बना चुके हैं। इन्‍हीं में से एक सांड का नाम ‘शेर-ए-हाजीपुर’ है, जो हाजीपुर स्‍टेशन के पास मंडराता रहता है।

देखें वीडियो:

इस ‘शेर-ए-हाजीपुर’ का गुस्‍सा चर्चित है। उसपर गुस्सा चढ़ा तो सड़क पर किसी न किसी गाड़ी की शामत आ जाती है। ऐसा ही वाकया हाल में तब हुआ, जब एक कार चालक ने हाजीपुर स्टेशन के गेट के पास सड़क पर बैठे इस सांड को हटाने के लिए हॉर्न बजा दिया। इससे शेर-ए-हाजीपुर’ को गुस्सा आ गया। फिर क्या था, वह उठा और कार की शामत आ गई।



बिहार: प्रतिमा विसर्जन के दौरान पटना में बवाल, हिंसक झड़प, पुलिस जिप्सी में लगाई आग

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)