बिहार: बक्सर में रेप के बाद युवती की गोली मारकर हत्या, शव जलाया

बिहार: बक्सर में रेप के बाद युवती की गोली मारकर हत्या, शव जलाया

बिहार के बक्सर में हुई एक घटना ने अभी हाल ही में हुए हैदराबाद गैंगरेप कांड की याद ताजा कर दी है। यहां एक युवती के साथ रेप के बाद गोली मार कर उसकी हत्या के बाद शव को जला दिया गया। यह घटना बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने कुकुढ़ा बधार से युवती का अधजला शव बरामद किया है। मृतका की पहचान नहीं हो सकी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवती के साथ पहले रेप किया गया फिर उसे करीब से गोली मार दी गई। घटना को छिपाने के लिए युवती की हत्या के बाद उसके शव को जलाने की कोशिश की गई।

डॉक्टर ने की रेप की पुष्टि

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और उसके शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। युवती का पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों ने भी उसके साथ रेप किए जाने की पुष्टि की है। शव के पोस्टमॉर्टेम के बाद पता चला है कि घटना को पिछले 24 घण्टे के भीतर ही अंजाम दिया गया है। एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने मौके पर पहुंच छानबीन की। एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है।


युवती की पहचान नहीं हो सकी

पुलिस के मुताबिक युवती को जलाने से पहले उसे गोली मारी गई है जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस को घटनास्थल से एक खाली कारतूस भी मिला है। वहीं उसका पोस्टमॉर्टम करने वाले डाक्टरों का कहना है कि घटना 24 घंटे के भीतर की है। मृतक युवती की फिलहाल पहचान नहीं सकी है।


बिहार : पिता कोर्ट में थे चपरासी, अब बिटिया बनी जज!


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)