BJP कार्यकर्ता को गुंडा बताने पर अश्विनी चौबे ने थानेदार को सुनाई खरी-खोटी, बोले- उतर सकती है आपकी वर्दी

BJP कार्यकर्ता को गुंडा बताने पर अश्विनी चौबे ने थानेदार को सुनाई खरी-खोटी, बोले- उतर सकती है आपकी वर्दी

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री और बिहार के बक्सर से सांसद अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) सोमवार को एक पुलिस अधिकारी पर भड़क गए। चौबे इस कदर गुस्से में दिखे कि उन्होंने सरेआम दारोगा को वर्दी तक उतर जाने की धमकी दे डाली। दरअसल, अश्विनी चौबे बक्सर के डुमरांव में जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इस दौरान एक व्यक्ति ने केंद्रीय मंत्री से कहा कि डुमरांव थाना के एएसआई ने उसका नाम बेवजह गुंडा रजिस्टर में डाल दिया है।

शिकायत सुनने के बाद अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने पुलिस अधिकारी को तलब किया और उसकी जमकर क्लास लगाई। उन्होंने पूछा कि आखिर किससे पूछ कर उन्होंने बीजेपी के कार्यकर्ता का नाम गुंडा रजिस्टर में दाखिल किया? चौबे ने यहां तक कह डाला कि आप पदाधिकारी हैं तो क्या हुआ आपकी भी वर्दी उतर सकती है।


केंद्रीय मंत्री ने पुलिस अधिकारी से पूछा कि क्या आम आदमी भी उन्हें गुंडा नजर आता है? चौबे ने कहा कि जो गुंडा है उस पर तो पुलिस में कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं है, लेकिन निर्दोष लोगों का नाम गुंडा रजिस्टर में दर्ज किया जा रहा है। अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) के कड़े तेवर पर जब दारोगा सकपकाए तो उन्होंने डीएसपी को भी लाइन पर ले लिया। मंत्री ने फरियादी को डीएसपी को आवेदन देने की बात कहा और बोले कि डीएसपी साहब आपके मामले में उचित कार्रवाई करेंगे।

बाद में चौबे ने सफाई देते हुए कहा कि यह मामला 2003 का है। जब बीजेपी और दूसरे पार्टी के कार्यकर्ता अपराध और भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। इन लोगों को तत्कालीन प्रशासन ने गुंडा करार दिया था। उन्होंने पुलिस अधिकारी को चेतावनी दी कि किसी को ऐसे ही गुंडा कहना सही नहीं है।


बिहार : स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोते नजर आए अश्विनी चौबे , फोटो वारयल, विपक्ष ने बोला हमला

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)