पटना में रिटायर्ड IPS को बाइकर्स गैंग ने पीटा, थानेदार बोला- घटना हमारे क्षेत्र की नहीं

पटना में रिटायर्ड IPS को बाइकर्स गैंग ने पीटा, थानेदार बोला- घटना हमारे क्षेत्र की नहीं

बिहार की राजधानी पटना में बाइकर्स गैंग का आतंक सर चढ़ कर बोल रहा है। मंगलवार शाम पटना में पूर्व आइपीएस अधिकारी अजय वर्मा को बाइकर्स गैंग ने जमकर पीटा। किसी तरह जान बचाकर अजय वर्मा ने अधिकारियों को हमले की जानकारी दी। इसके बाद थानेदार ने यह कहते हुए कार्रवाई से इनकार कर दिया कि यह घटना हमारे क्षेत्र में नहीं हुई है।

जानकारी के मुताबिक पूर्व डीआइजी अजय वर्मा अपने बेटे और पत्नी के साथ कार से जा रहे थे। रास्ते में एक बाइक ने पीछे से उनकी कार में टक्कर मार दी। बताया जाता है कि अजय वर्मा कार से नीचे उतरे और बाइक से चाबी निकाल ली और पुलिस को कॉल किया। इसी बीच बाइक सवार लड़के ने भी फोन कर अपने दोस्तों को बुला लिया। कुछ ही देर में बाइक सवार एक दर्जन लड़के वहां पहुंच गए और पूर्व डीआइजी अजय वर्मा की लात-घूंसे से जमकर पिटाई कर दी। उन्‍होंने कार ड्राइवर की भी पिटाई की और कार के शीशे भी तोड़ डाले। बीच-बचाव करने आए पत्नी और बेटे से भी बदलसलूकी की गई।


वहीं पूर्व डीआइजी की पत्‍नी संपा सिन्‍हा के अनुसार घटना स्‍थल पर करीब आधे घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची। पुलिस महकमे के वरीय अधिकारियों से बात करने के बाद एक थानेदार ने फोन कर हाल जाना, लेकिन उसने यह कहते हुए पल्‍ला झाड़ लिया कि घटना उसके क्षेत्र में नहीं हुई है।

पुलिस ने अपराधियों की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। वहीं कुछ बाइक के नंबर पुलिस के हाथ लगे हैं, जिनके आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है।


बिहार: 63वीं BPSC मुख्य परीक्षा का रिजल्‍ट जारी, यहां देखें नतीजे @ bpsc.bih.nic.in


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)