बिहार: वाहन जांच कर रहे हवलदार की गोली मार हत्या, हथियार लूट ले गए अपराधी

बिहार: वाहन जांच कर रहे हवलदार की गोली मार हत्या, हथियार लूट ले गए अपराधी

वाहन जांच ड्यूटी में लगे हवलदार की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बिहार के मुजफ्फरपुर जिले की है जहां शनिवार को हवलदार मलेश्वर को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया। घटना के समय मलेश्वर सकरा थाना क्षेत्र के मारकन चेकपाेस्ट के पास वाहनों की जांच कर रहे थे। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी भाग निकले।

घटना के बाद लोगों ने गंभीर हालत में हवलदार को शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। सूचना पर एसएसपी व एएसपी सहित अन्य अधिकारी नर्सिंग होम पहुंच गए हैं और घटना से संबंधित जानकारी ले रहे हैं।


वाहन जांच के लिए रोका तो अपराधियों ने चला दी गोली

जानकारी के मुताबिक सकरा थाने में तैनात हवलदार मलेश्वर मारकन पुलिस चेकपाेस्ट पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी दौरान मुजफ्फरपुर की ओर से एक बाइक पर सवार तीन युवक पहुंचे। हवलदार ने जांच के लिए रोका तो दो युवक बाइक से उतरकर हवलदार के पास पहुंचे और उनकी बांह पकड़ ली। इतने में तीसरे युवक ने उन पर गोलियों की बौछार कर दी। हवलदार को चार गोलियां लगीं और वे वहीं गिर गए। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी उनकी कार्बाइन लूट ले गए।

मुंगेर के रहने वाले थे मलेश्वर

पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक मृत जवान मलेश्वर राम मुंगेर जिला के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सीताकुंड हसनपुर निवासी मुनि लाल राम के पुत्र थे। 1986 में पुलिस सर्विस में आये थे। एक साल से सकरा थाने पर प्रतिनियुक्त थे। पूर्वी डीएसपी गौरव पांडेय ने बताया कि अपराधियों ने हवलदार को गोली मारी है। कारबाइन छिनने की बात भी सामने आई है। मामले की छानबीन में आगे की जानकारी हो पाएगी।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)