Bihar: इंजीनियर आशुतोष पाठक की मौत के आरोप में पुलिस अधिकारी और होमगार्ड गिरफ्तार

  • Follow Newsd Hindi On  
Madhya Pradesh: सीबीआई ने आदिवासी किशोरी के गुम होने के मामले में आरोपी को पकड़ा

भागलपुर के नवगछिया के बिहपुर थाने में एक इंजीनियर की बेरहमी से पिटाई करने के आरोप में एक पुलिस अधिकारी और दो होमगार्डों को शनिवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जिस इंजीनियर की पिटाई के आरोप में इन्हें हिरासत में लिया गया है 25 अक्टूबर की सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार अधिकारी की पहचान सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) शिवबालक प्रसाद के रूप में की गई। इसके अलावा होमगार्ड राजेश पासवान और मनोज कुमार चौधरी भी इसमे शामिल थे। उन्हें शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था।


पुलिस ने बताया कि मारे गए इंजीनियर आशुतोष कुमार पाठक उर्फ ​​अप्पू पाठक हैं, जिनकी उम्र लगभग 33 वर्ष है। वह नौगछिया के बिहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत झंडापुर पुलिस चौकी के ग्राम मारवा के मूल निवासी थे।

झंडापुर पुलिस चौकी प्रभारी शिव प्रसाद रमानी ने कहा कि मारे गए इंजीनियर की एक साल की बेटी थी। उन्होंने कहा कि पुलिस को पता चला है कि वह किडनी की बीमारी का इलाज कर रहा था और मानसिक रूप से भी अवसादग्रस्त था।

बता दें कि आशुतोष की हत्या को लेकर बिहपुर के लोग आंदोलन कर रहे हैं। कैंडल मार्च, धरना-प्रदर्शन का दौर जारी है। लोग मामले में अविलंब दारोगा रंजीत कुमार की गिरफ्तारी चाह रहे हैं।


एसपी, स्वप्ना जी मेश्राम ने कहा है कि हत्याकांड में नामजद अन्य सभी आरोपित जल्द गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। घटना की त्वरित जांच कर आरोप पत्र दाखिल किया जाएगा। ताकि मुकदमे का त्वरित विचारण कर आरोपितों को सजा दिलाई जा सके।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)