बिहार: मतभेदों के बीच तेजप्रताप ने लिखा यह ट्वीट, तेजस्वी को बताया जान से प्यारा

  • Follow Newsd Hindi On  
बिहार: मतभेदों के बीच तेजप्रताप ने लिखा यह ट्वीट, तेजस्वी को बताया जान से प्यारा

बिहार में लंबे समय से यह देखा जा रहा कि लालू यादव के दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव में मतभेद हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान यह साफ-साफ दिखा, जब तेजप्रताप ने महागठबंधन के उम्मीदवारों के खिलाफ ही जहानाबाद और शिवहर में अपना उम्मीदवार उतार दिया, और उसके प्रचार में भी लग गए। इन घटनाओं ने इस बात की ओर इशारा किया कि दोनों भाईयों में कुछ मतभेद हैं। मगर इन सब के बीच आज तेजप्रताप ने ट्वीट कर तेजस्वी के लिए भावनात्मक संदेश दिया है।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने एक ट्वीट कर तेजस्वी के लिए एक भावनात्मक संदेश लिखा है। तेज प्रताप ने बुधवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि मेरी वो हिम्मत है, मेरा वो सहारा है भाई मेरा मुझे मेरी जान से भी ज्यादा प्यारा है। मुझ पर आती मुसीबत तो वो संभाल लेता है। पीछे हटने का न भाई कभी नाम लेता है। खुश रहूं सदा मैं और मेरा परिवार सारा। इसी सोच के साथ वो हर काम को अंजाम देता है। साथ ही इस ट्वीट में तेजप्रताप ने एक अपनी और तेजस्वी की साथ में एक तस्वीर भी शेयर की है।



गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले एक रैली में तेज प्रताप ने यह दावा किया था कि वह बिहार के दूसरे लालू हैं। तेजप्रताप-तेजस्वी मतभेद पर बिहार में विपक्षी पार्टीयां भी चुटकी ले रही थीं।


बिहार: तेजप्रताप ने खुद को बताया दूसरा लालू, राजद प्रत्याशी को बताया तिलकुट चोर

बिहार: जदयू नेता के बिगड़े बोल- मीसा भारती को बताया शूर्पनखा, महागठबंधन ने किया पलटवार

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)