हरियाणा: आदमपुर विधानसभा सीट से BJP ने TikTok स्टार को दिया टिकट, देखें वायरल वीडियो

हरियाणा: आदमपुर विधानसभा सीट से BJP ने TikTok स्टार को दिया टिकट, देखें वायरल वीडियो

मशहूर सोशल मीडिया ऐप टिक-टॉक का क्रेज देश में किस कदर छाया हुआ है ये तो आपको पता ही होगा। हर उम्र वर्ग के लोग टिकटॉक पर वीडियो बना रहे हैं और उनके वीडियो वायरल भी हो रहे हैं। आप सोचेंगे कि इसमें नई बात क्या है? तो आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने एक टिक-टॉक स्टार को विधानसभा चुनाव में टिकट दिया है। टिकट पाने वाली नेता का नाम सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) है।

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी (BJP) द्वारा हाल ही में जारी उम्मीदवारों की लिस्ट में सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का नाम भी शामिल है। सोनाली को बीजेपी ने हरियाणा के आदमपुर विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। इसके बाद से टिकटॉक पर उनके फैन फॉलोवर्स की गिनती अचानक से काफी बढ़ी है। खबर लिखे जाने तक टिकटॉक पर उनके 1 लाख 20 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स थे। TiK-ToK पर उनके द्वारा पोस्ट किए गए कुछ वीडियो देखिए



बता दें कि सोनाली करीब 10 साल पहले हरियाणा में दूरदर्शन की एंकर भी रह चुकी हैं। सोनाली के पति संजय फोगाट भारतीय जनता पार्टी के नेता थे और उनकी मौत के बाद सोनाली भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं थी। भाजपा ने उन्हें पार्टी की प्रदेश महिला मोर्चा इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया था। सोनाली को राजनीतिक कार्य करते हुए अदाकारी भी करना पसंद है।

हरियाणा की आदमपुर सीट को कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई का गढ़ माना जाता है। 2014 के चुनाव में कुलदीप बिश्नोई ने अलग पार्टी बनाकर चुनाव लड़ा था और 56757 वोट पाकर वहां से जीते थे। 2014 में कुलदीप बिश्नोई का मुकाबले इंडियन नैशनल लोकदल के कुलवीर सिंह बेनीवाल के साथ हुआ था। इस बार इंडियन नैशनल लोकदल ने इस सीट से राजेश गोदरा को अपना प्रत्याशी बनाया हुआ है।  ऐसे में सोनाली फोगाट के लिए विधानसभा की राह कतई आसान नहीं होगी। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या सोनाली फोगाट वोटरों के बीच अपनी टिक-टॉक वाली लोकप्रियता को भुना पाएंगी या नहीं।


हरियाणा विधानसभा चुनाव : JJP ने जारी की उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट, इस सीट से चुनाव लड़ेंगे तेज बहादुर

इनेलो की साझेदारी में हरियाणा में चुनाव लड़ेगी अकाली दल

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)