टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को मिली जान मारने की धमकी, बहन और जीजा पर दर्ज किया केस

टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को मिली जान मारने की धमकी, बहन और जीजा पर दर्ज किया केस

हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट को जान मारने की धमकी मिली है। आदमपुर सीट पर भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने वाली सोनाली फौगाट ने अपनी बहन और जीजा के खिलाफ जान से मारने की धमकी, मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। फतेहाबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बहन और जीजा पर लगाया आरोप

फतेहाबाद सदर पुलिस को दी शिकायत में टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने आरोप लगाते हुए बताया कि वो 28 अक्तूबर को वह अपने पिता से मिलने फतेहाबाद के गांव भूथनकलां पहुंची थीं। इसी दिन उसकी बहन रूकेश व बहनोई अमन पूनियां भी गांव आए हुए थे। सोनाली फोगाट का कहना है कि उसकी बहन और बहनोई ने उसके साथ झगड़ा और गाली-गलौच की और जान से मारने की धमकी दी। इसलिए उनके खिलाफ मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाए। हालांकि शिकायत में झगड़े की वजह के बारे में कोई बात नहीं लिखी गई है।


वहीं फतेहाबाद सदर एसएचओ प्रह्लाद सिंह ने कहा कि सोनाली फोगाट ने शिकायत दी थी कि गांव भूथन कलां में उनकी बहन और बहनोई अमन पूनियां ने उनके साथ झगड़ा किया और जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल उनकी शिकायत पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, आगे की जांच जारी है।

भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट अपने टिक टॉक वीडियो के चलते हमेशा ही चर्चा में रहती हैं और इनकी प्रसिद्धि को देखते हुए ही भाजपा ने इस बार उन्हें आदमपुर से विधानसभा सीट से चुनाव का टिकट दिया था। सोनाली ने दिग्गज कांग्रेसी नेता कुलदीप बिश्रोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था। महज 15 दिनों के प्रचार में उन्हें 35 हजार से अधिक मत मिले थे, लेकिन वो अपनी जीत सुनिश्चित नहीं कर सकी थीं।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)