बंगाल में भाजपा की ‘रथ-यात्रा’ टली

  • Follow Newsd Hindi On  

कोलकाता, 17 नवंबर (आईएएनएस)| भाजपा की पश्चिम बंगाल में अगले महीने निकाले जाने वाली तीन में से एक ‘रथ-यात्रा’ का कार्यक्रम टाल दिया गया है, जिसमें पार्टी अध्यक्ष अमित शाह शामिल होने वाले थे। दरअसर, उस दौरान शाह तेलंगाना चुनाव अभियान में जुटे होंगे, इसीलिए यह रथयात्रा टाली गई है। प्रदेश के एक भाजपा नेता ने यह जानकारी दी है। पहले तीन ‘रथ-यात्राओं’ को 5, 7 और 9 दिसंबर को क्रमश: बंगाल के मंदिर शहर तारापीठ, उत्तर बंगाल के कूच विहार और दक्षिण बंगाल के गंगासागर में आयोजित करने का फैसला किया गया था। यह रथयात्रा राज्य के सभी 42 लोकसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगी और उसके बाद जनवरी के दूसरे सप्ताह में कोलकाता में समाप्त होगी।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा, “अमित शाह-जी पार्टी के तेलंगाना विधानसभा चुनाव अभियान में व्यस्त होंगे। इसलिए वह पांच दिसंबर को अनुपलब्ध होंगे। इसलिए तारापीठ में होनेवाली पांच दिसंबर की रथ-यात्रा को टाल दिया गया है और अब यह 14 दिसंबर को निकाली जाएगी।”


तेलंगाना में सात दिसंबर को विधानसभा चुनाव हो रहे हैं।

उन्होंने कहा, “हालांकि, कूच बिहार में सात दिसंबर को और गंगासागर में नौ दिसंबर को निकलने वाली रथ-यात्रा निर्धारित समय पर निकाली जाएगी।”

 


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)