Happy Birthday Akshay Kumar: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने अक्षय को दी जन्मदिन की बधाई

मुंबई | अभिनेता अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और अजय देवगन सहित कई बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर नेशनल अवॉर्ड विजेता अक्षय कुमार को उनके जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी। सोमवार को अक्षय 52 साल के हो गए। फोर्ब्स मैगजीन की दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कलाकारों की 2019 की सूची में चौथा स्थान पाने वाले अभिनेता अक्षय ने साल 1987 में फिल्मकार महेश भट्ट की फिल्म ‘आज’ में एक छोटे से किरदार से फिल्म जगत में प्रवेश किया था। इसके बाद फिल्म ‘सौगंध’ में वह मुख्य किरदार में नजर आए और ‘खिलाड़ी’ से उनकी लोकप्रियता बढ़ती चली गई, जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड का ‘खिलाड़ी’ कहा जाने लगा।

साल 2016 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार पाने वाले अक्षय ने सोमवार को घोषणा की कि वे जल्द ही पर्दे पर पृथ्वीराज चौहान के किरदार में नजर आएंगे।


उनके जन्मदिन पर सितारों ने कुछ इस तरह ट्वीट कर उन्हें बधाई दी –

अनिल कपूर : “जन्मदिन मुबारक हो अक्षय कुमार! हम आपके अच्छे स्वास्थ्य, खुशियों और आपके और भी अधिक सफल होने की कामना करते हैं।”

जॉन अब्राहम : “मेरे मुंह बोले भाई को जन्मदिन की बधाई।”

अजय देवगन : “आपको ढेर सारी खुशियां मिलें अक्षय कुमार।”

कृति सेनन : “जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई अक्षय कुमार सर! जिस तरह से आप जीवन को देखते हैं, उसका ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाएं और हमेशा बेहतर करने के लिए प्रेरित हों, यह वास्तव में प्रेरणादायक है! मैंने आपके साथ काम करने के दौरान काफी अच्छा वक्त बिताया है। ईश्वर करे आपकी खुशियां हमेशा ‘हाउसफुल’ रहें और आपके अंदर बसी दिल्ली हमेशा जिंदा रहे।”

कियारा आडवाणी : “सबसे अनुशासित, मेहनती, प्रेरक, मनोरंजक और विनम्र सुपरस्टार अक्षय कुमार सर आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं! ईश्वर आपको हमेशा खुश रखें।”

आफताब शिवदसानी : “सबसे फिट और हाजिरजवाब व्यक्ति अक्षय कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपका दिन शानदार हो और यह साल आपके लिए खुशियां और तरक्की लाए।”

हुमा कुरैशी : “सबसे असाधारण व्यक्ति को जन्मदिन की बधाई, आपको ढेर सारा प्यार सर। आशा है आपका दिन और आने वाला साल शानदार हो।”

मनीष पॉल : “जन्मदिन की बधाई अक्षय पाजी। लोगों को प्रेरित करते रहें, जैसा कि आप करते आए हैं.. आपसे बहुत कुछ सीखा है। ईश्वर आपको ढेर सारी खुशियां दे। ढेर सारा प्यार।”

राहुल देव : “फिट रहना किसे कहते हैं उसे आपने परिभाषित किया है। आपको इस साल और हमेशा प्यार और खुशी मिले।”

नील नितिन मुकेश : “जन्मदिन की बधाई अक्षय कुमार सर। ईश्वर आपको ढेर सारी खुशियों से नवाजे। अपने असाधारण काम से हमें प्रेरित करते रहें।”

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)