बहन अनीशा के लिए दीपिका पादुकोण ने शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट!

बॉलीवुड सेलब्स और उनके रिश्ते हमेशा से ही सुर्खियों में रहते हैं, और हो भी क्यों  ना, फैंस य्पने स्टारर्स की हर बात जो जानना चाहते हैं। अब बी टाउन की खुबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण ने अपनी बहन अनीशा पादुकोण के लिए एक बहुत ही खूबसूरत संदेश को साझा किया है। दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर को साझा किया है, जिसमें वह अनीशा के माथे को चूमते हुए नजर आ रही हैं। ‘पद्मावत’ स्टार अपनी बहन अनीशा के साथ रविवार को लंदन में विंबलडन का फाइनल देखने के लिए पहुंची। दीपिका ने एक  तस्वीर को शेयर किया है जिसमें दोनों बहनें लग्जरी ब्रांड राल्फ लॉरेन की सफेद पोशाक में नजर आईं।

 


View this post on Instagram

 

To witness what will be remembered as one of the most iconic moments in sporting history with this bundle of joy…I really couldn’t have asked for more!❤️ Oh!& there was strawberries n cream too!🍓🍓🍓 #sisteract #wimbledon @ralphlauren

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


इसके कैप्शन में दीपिका ने लिखा, “खेल के इतिहास में सबसे ऐतिहासिक क्षणों में से एक के रूप में जिसे याद किया जाएगा इस बंडल ऑफ जॉय के साथ उसका गवाह बनी..”

आपको बता दें कि फिलहाल दीपिका लंदन में ही फिल्म ’83’ की शूटिंग के लिए व्यस्त हैं। यह फिल्म साल 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है और इस फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी के किरदार को निभा रही हैं। दीपिका रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)