VIDEO: कलंक का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ रिलीज़, आलिया भट्ट के डांस ने जीता दिल

सोशल मीडिया पर छाये 'कलंक मीम', दर्शकों ने कहा 'तबाह हो गए'

बॉलीवुड के बड़े सितारों से सज़ी फिल्म कलंक का पहला गाना रिलीज़ हो गया है। फिल्म  का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया’ है। इसे म्‍यूजिक प्रीतम ने दिया है और लिरिक्‍स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। गाने के बोल सुनने में काफी मधुर हैं जिसको आवाज श्रेया घोषाल और वैशाली महाड़े ने दी है। इस गाने को रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है जिसमें आलिया और माधुरी का गजब डांस देखने को मिला है। इस गाने को देखकर फिल्म के लिए उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित के बीच गज़ब की जुगलबंदी

गाने में आलिया भट्ट और माधुरी दीक्षित के बीच की जुगलबंदी इस गाने को खुबसूरती दे रही है। अगर लुक की बात करें तो आलिया इसमें वाइट लहंगे में सिंपल लुक में दिख रही हैं। वहीं माधुरी बहार बेगम के किरदार में हैवी पेस्टल लहंगे में नजर आ रही हैं। माधुरी ने अपने किरदार के मुताबिक हैवी जूलरी और मेकअप कैरी किया है। वरुण धवन भी इस गाने में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। वह आंखों में काजल डाले लाल कुर्ते में दिख रहे हैं। खबरों की माने तो ‘घर मोरे परदेसिया’ सॉन्ग रामायण पर बेस्ड है। प्रीतम ने खुद बताया था कि ये सॉन्ग रामायण को सेलिब्रेट करता है और इसे सीता की नजर से दिखाया गया है।


माधुरी और संजय दत्त 21 साल बाद एक साथ आएंगे नज़र

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही कलंक का टीजर लॉन्च हुआ था। जिसमें फिल्म के सभी किरदारों से मिलवाया गया। फिल्म का सेट काफी भव्य लग रहा है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त नजर आएंगे। माधुरी और संजय करीब 21 साल बाद एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखने वाले हैं। । अभिषेक वर्मन डायरेक्टेड फिल्म कलंक 17 अप्रैल को रिलीज होगी।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)