सिंगापुर एयरलाइन्स पर श्रेया घोषाल को आया गुस्सा, जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत सिंगर श्रेया घोषाल की अवाज का हर कोई कायल है। उनकी आवाज का जादू न केवल भारत में बल्कि सात समुद्र पार भी लोगों के सर चढ़ कर बोलता है। अपनी गायकी से सबको मदहोश करने वाली श्रेया को शायद ही आपने कभी गुस्से में देखा हो लेकिन हाल ही में श्रेया के साथ कुछ ऐसा हुआ जिससे उन्हें गुस्सा आ गया। दरअसल श्रेया ने सिंगापुर एयरलाइन्स के ख़राब रवैये को लेकर ट्वीटर के ज़रिए गुस्सा जाहिर किया है।

क्या है पूरा मामला

हाल ही में श्रेया घोषाल को फ्लाइट में म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट ले जाने की अनुमित नहीं दी गई। इसकी वजह से एक एयरलाइन्स पर वे भड़क गई हैं। श्रेया घोषाल ने ट्वीट कर गुस्सा भी जाहिर किया है। बॉलीवुड सिंगर ने ट्वीट में लिखा है, “मुझे लगता है कि सिंगापुर एयर नहीं चाहती की म्यूजिशियन या फिर कोई और जिसके पास कीमती उपकरण हों, वो उनकी एयरलाइन में ट्रैवल करें। खैर, धन्यवाद। सबक सीखा।” हालांकि श्रेया के गुस्से भरे ट्वीट के बाद एयरलाइन की तरफ से मांफी मांग ली गई है।



या के इस ट्वीट के बाद के सिंगापुर एयरलाइन्स ने भी मांफी मांगते मांगी। एयरलाइन्स ने ट्वीट करते हुए लिखा “हैलो श्रेया, जो भी हुआ उसके लिए माफ कर देना। क्या हम आपकी समस्या के बारे में और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और आपको हमारे कलीग्स द्वारा आपको क्या सलाह दी गई थी? शुक्रिया।”

आपको बता दें कि, श्रेया घोषाल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। श्रेया बॉलीवुड की मशहूर सिंगर्स में से एक हैं। उन्होंने 4 साल की उम्र से हारमोनियम पर अपनी मां के साथ संगीत सीखना शुरू कर दिया था। श्रेया घोषाल ने अपने संगीत के सफर की शुरुआत 1996 में एक टीवी के शो ‘सा रे गा मा’ में बतौर एक बाल कलाकार की थी।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)