महज 2999 रुपए में बुक करें पूरा थिएटर, प्राइवेट स्क्रिनींग का उठाएं लुफ्त

  • Follow Newsd Hindi On  
महज 2999 रुपए में बुक करें पूरा थिएटर, प्राइवेट स्क्रिनींग का उठाएं लुफ्त

कोविड-19 महामारी के चलते देश भर के मल्टीप्लेक्स बंद चल रहे थे। लेकिन धीरे-धीरे अब सभी मल्टीप्लेक्स खुल रहे हैं और अब ये मल्टीप्लेक्स ग्राहकों को लुभाने के लिए शानदार ऑफर भी लेकर आ रहे हैं। सरकार ने अब भले ही मल्टीप्लेक्स खोलने की अनुमति दे दी है लेकिन फिल्म देखने के लिए अभी भी सख्त गाइडलाइन लागू की है।

मल्टीप्लेक्स के लिए सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को पालन करते हुए फिल्म दर्शकों को थिएटर तक लेकर आना अभी भी बड़ी चुनौती है। ऐसे में फिल्म देखने के शौकीन लोगों को लुभाने के लिए सिनेमा कंपनी आइनॉक्स (Inox) ने एक शानदार ऑफर लेकर आई है।


आइनॉक्स मूवीज की ओर से ऑफर दिया गया है कि अब दर्शक अपना प्राइवेट थिएटर भी बुक कर सकते हैं। आइनॉक्स की ओर से कहा गया है कि मात्र 2999 रुपए में आप अपने परिवार या दोस्तों के साथ पूरा थिएटर बुक करके फिल्म का मजा ले सकते हैं। आइनॉक्स ने ट्वीट करके बताया कि प्राइवेट स्क्रीनिंग बुक करके आप स्पेशल ऑकेजन को सेलिब्रेट कर सकते हैं। कंपनी की ओर से बताया गया है कि इस ऑफर के दौरान प्राइवेसी और कोविड-19 के प्रति सुरक्षा की पूरी व्यवस्था की गई है। थिएटर के सैनिटाइज किया जाएगा। प्राइवेट स्क्रीनिंग के लिए [email protected] पर सूचना देकर बुकिंग करानी होगी।

बता दें कि केंद्र सरकार ने 15 अक्टूबर से थिएटर्स को खोलने की अनुमति दी गई है, कुछ कड़ी शर्तें और नियमों का पालन करना होगा। सिनेमाहॉल, थिएटर, मल्टीप्लेक्स 50 फीसदी तक सीटिंग क्षमता के साथ ही खोले जा सकते हैं। किसी भी सिनेमा हॉल में पूरी सीटें नहीं भरी जाएगी। एक सीट छोड़कर भी दर्शकों को बैठाया जाएगा।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)