बिहार: बाढ़ के पानी में TikTok वीडियो बनाने के लिए खतरनाक स्टंट कर रहा था युवक, डूबने से हुई मौत

बिहार: बाढ़ के पानी में TikTok वीडियो बनाने के लिए खतरनाक स्टंट कर रहा था युवक, डूबने से हुई मौत

शॉर्ट वीडियो ऐप ‘टिक टॉक’ (TikTok) का बुखार सभी को चढ़ा हुआ है और युवा इससे सबसे ज्यादा प्रभावित हो रहे हैं, लेकिन आये दिन इसके कारण होने वाली दुर्घटनाओं की खबरें सामने आती रहती हैं। अब ऐसी ही एक खबर बिहार से आ रही है, जहां बाढ़ के पानी में स्टंट कर वीडियो बनाते वक्त युवक की मौत हो गई।

इन दिनों असम और बिहार में बाढ़ का कहर जारी है इसके कारण लोगों का जीवन अस्त- व्यस्त हो रहा है, लेकिन कुछ लोगों को इसमें भी खेल नजर आ रहा है। बाढ़ के पानी में खतरनाक स्टंट करने से एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी। दरअसल, दरभंगा जिले के केवटी प्रखंड के पास TikTok पर वीडियो बनाने के लिए तीन दोस्त बाढ़ के पानी में खतरनाक स्टंट करने लगे, लेकिन इसी दौरान उनमें से एक युवक की पानी में डूबने से मौत हो गई।


यह भी पढ़ें: कोबरा से बच्ची को बचाने के लिए 2 कुत्तों ने लगाई जान की बाजी, सांप को घर में घुसने से रोका, देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने के दौरान जैसे ही पहले दोस्त ने पानी में छलांग लगाई, उसका संतुलन बिगड़ गया और उसे बचाने के लिए दूसरा दोस्त भी पानी में कूद गया, जिसमें दूसरे दोस्त की मौत हो गई।

इन तीन लड़को का नाम मोहम्मद कासिम, मोहम्मद अफजल और मोहम्मद सितारे बताया जा रहा है, जिनमें से मोहम्मद अफजल बाढ़ के पानी में डूब गए और उसकी मृत्यु हो गई। एनडीआरएफ के साथ गोताखोर की टीम ने तीन दिन बाद उसकी लाश को ढूंढ निकाला। इस घटना के बाद इन लड़कों के बाढ़ के पानी में स्टंट करने के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें ये युवक खतरनाक स्टंट कर रहे हैं।


यह भी पढ़ें: जब सेट पर ही भैंस लेकर पहुंच गए थे अमजद खान

बिहार में बाढ़ के कहर को देखते हुए दरभंगा के डीएम त्याग राजन ने लोगों से अपील की है कि बाढ़ के पानी से दूर रहें और बाढ़ के पानी के साथ न तो इस तरह के स्टंट न करें और न सेल्फी लें। साथ ही उन्होंने बच्चों के माता- पिता से भी गुजारिश की कि वह अपने बच्चों को बाढ़ के पानी से दूर रखें।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)