जामिया मामले में चुप्पी से निशाने पर आए शाहरुख, जवाब मांग रहे लोग

65th Filmfare Awards: विकी कौशल के साथ फ‍िल्‍मफेयर अवॉर्ड शो होस्ट करेंगे शाहरुख खान

नागरिकता संशोधन कानून (CAB) के खिलाफ देशभर में लगातार प्रदर्शन हो रहे हैं। दिल्ली में जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्र लगातार कई दिनों से इसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। जामिया के छात्रों पर रविवार के दिन पुलिस की कार्रवाई का कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ ने विरोध किया है। किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, इसलिए अब वह भी चर्चा में आ गए हैं। उनसे यह सवाल पूछा जाने लगा है कि वो इस मुद्दे पर चुप्पी क्यों साधे हैं?

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, डियर शाहरुख खान आप जामिया मिलिया के पूर्व छात्र हैं लेकिन इस समय आपकी चुप्पी परेशान कर रही है। आपके पास प्यार की बौछार करके जादू पैदा करने की शक्ति है। यह जरूरत का समय है। बस अपने अल्मा मेटर को इसकी कुछ झलक दें।

संगीतकार, गीतकार और निर्देशक विशाल भारद्वाज ने भी ट्वीट कर अफसोस जताया। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी समर्थन मिला है । एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं।

रोशन अब्बास ने ट्वीट किया है, “शाहरुख़ ख़ान आप भी इस मुद्दे पर कुछ कहिए। आप जामिया से हैं। किसने आपकी बोलती बंद की हुई है?” शाहरुख खान ने अभी तक इस पूरे विवाद पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। जबकि वह जामिया मिलिया इस्लामिया के छात्र रह चुके हैं।

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)