‘कूली नंबर 1’ का रीमेक, वरुण-सारा संग नज़र आ सकते हैं गोविंदा

'कूली नंबर 1' का रीमेक, वरुण-सारा संग नज़र आ सकते हैं गोविंदा

1995 में आयी बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कूली नंबर -1 बड़ी हिट सबित हुई थी। दर्शकों का दिल जीतने वाली फिल्म एक बार फिर चर्चा में आ गयी है।

मेकर्स की तरफ से फैंस के लिए बड़ी खुश खबरी आयी है। खबर है कि डेविड धवन जल्द ही अपनी क्लासिक कॉमिडी ‘कुली नंबर-1 ‘ का रीमेक बनाने के लिए तैयार हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के रीमेक में डेविड वरुण धवन को लीड रोल में लेने पर विचार कर रहे हैं, जिसकी आधिकारिक घोषणा वरुण धवन के बर्थडे के मौके यानी कि 24 अप्रैल को हो सकती हैं। खबरों की माने तो बर्थडे के मौके पर वरुण के परिवार व दोस्तों के साथ गोविंदा भी मौजूद हो सकते हैं।


खास बात ये है कि इस बात की घोषणा खुद गोविंदा कर सकते हैं जो की फिल्म में भी अहम् भूमिका में नज़र आ सकते हैं। इस रिमेक के आधिकारिक घोषणा के दिन गोविंदा ‘कुली’ के लुक में नजर आएंगे। फिल्म में वरुण और गोविंदा के अलावा लीड रोले में सारा अली खान को लेने की उम्मीद है। बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले वर्ष ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में एंट्री की और बहुत थोड़े ही वक़्त में बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से अभी का दिल जीत लिया।

खबर यह भी है कि इस फिल्म में दो ऑरिजनल गानों को शामिल किया जाएगा। फैन्स को एक बार फिर से ‘हुस्न है सुहाना’ और ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ का जादू देखने को मिलेगा। रिपोर्ट के मुताबित गोविंदा वरूण को कुछ टिप्स भी देने वाले हैं।

हाल ही में एक खबर सामने आई थी कि डेविड धवन और गोविंदा के बीच किसी पर्सनल बात को लेकर काफी मनमुटाव चल रहा था, जिसे लेकर गोविंदा डेविड से नाराज चल रहे थे। अब खबर है कि गोविंदा शायद पुरानी बातों को भूल कर एक बार फिर डेविड के साथ खड़े होने का मन बना लिया है। ऐसे में खबर यह कुली नंबर -1 फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी साबित हो सकती है।



भारत का पोस्टर जारी, उम्रदराज़ शख्स के रोल में पहली बार नज़र आये सलमान

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)