Coronavirus Live Updates: भारत में कोरोना पीड़ितों की संख्या 2 लाख के पार, 5815 लोगों की मौत

पटना में कोरोना का कहर: पुलिस स्पेशल ब्रांच के 7 अधिकारी वायरस से संक्रमित पाए गए, PMCH के डॉक्टर भी निकले पॉजिटिव

Coronavirus Live Updates: कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी पूरी दुनिया के लिए बड़ी त्रासदी साबित हो रही है। दुनियाभर में कोरोनावायरस के मामलों की कुल संख्या बढ़कर 62 लाख से अधिक हो गई है, जबकि मरने वालों की संख्या 3.75 लाख को पार कर गई है। अमेरिका में कोरोनावायरस के मामलों की संख्या 18 लाख के पार पहुंच गई है। भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus in India) से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। इस समय संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख से ऊपर है।

स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 2,07,615 हो गई है। 1,01,497 लोग अभी भी देश में कोरोना पॉजिटिव हैं। पिछले 24 घंटों में कोरोना के 8909 नए मामले सामने आए हैं और 217 लोगों की मौत हुई है। वहीं, देश में कोरोना से अब तक 5,815 लोगों की मौत हो चुकी है, हालांकि राहत की बात यह है कि 1,00,303 मरीज इस बीमारी को हराने में कामयाब भी हुए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।


बता दें कि  भारत (Coronavirus in india) में भी अब 8 हजार औसतन केस रोजाना सामने आ रहे हैं। हालांकि, अच्छी बात यह है कि हमारा रिकवरी रेट काफी अच्छा है।

यहां पढ़ें देश में कोरोना वायरस (Coronavirus Outbreak) से संबंधित सभी अपडेट्स…


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)