Coronavirus Outbreak: सुपरस्टार रजनीकांत ने दिखाई दरियादिली, कोरोना प्रभावितों को देंगे 50 लाख की मदद

Coronavirus Outbreak: सुपर स्टार रजनीकांत ने दिखाई दरियादिली, कोरोना प्रभावितों को देंगे 50 लाख की मदद

चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस ने दुनियाभर में 9 हजार से ज्यादा लोगों की जान ले ली है। इसके अलावा साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हो चुके है। इस वायरस से ना सिर्फ जान का नुकसान हुआ है बल्कि अधिकतर व्यवसाय भी चौपट हो गए हैं। जिससे लोगों की रोज की आजीविका पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा हैं।

इसी को देखते हुए साउथ इंडियन मूवी के सुपरस्टार रजनी कांत (Superstar Rajinikanth) फिल्म फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया यूनियन वर्कर्स को 50 लाख रुपये दान करने का फैसला किया है। 


जाहिर है कोरोना वायरस के चलते कई लोगों के कामों पर इसका प्रभाव पड़ा है जिसके चलते उन्होंने ये मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। 

कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए देश की सभी फिल्म इंडस्ट्री से फिल्म निर्माण करने से मना कर दिया गया है। साथ ही टीवी सीरियल की शूटिंग को भी बंद किया गया है। 

इंडस्ट्री पर कई तरह की पाबंदी के चलते रोज काम करने वाले वर्कर्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते रजनीकांत ने साउथ फिल्म वर्कर्स की मदद करने के लिए 50 लाख रुपये देने को कहा है।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस से देशभर में 10 लोगों की अबतक मौत हो चुकी है जबकि इससे 500 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। केंद्र सरकार और राज्य सरकार कोरोना को फैलने से रोकने के लिए कई महत्वपूर्ण कदम उठा रही है। इसी देखते ही आज रात 8 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोबारा कोरोना वायरस को लेकर देश को संबोधित करेंगे। 

बता दें इसी साल जनवरी में रजनीकांत की दरबार फिल्म रिलीज हुई थी जो पर्दे पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसमें उनके साथ मुख्य भूमिका में नयनतारा भी नजर आई थीं।


रजनीकांत ने नई पार्टी बनाने का किया ऐलान, कहा- मैं नहीं मुख्ममंत्री पद का दावेदार

(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)