अपराधियों को जिंदा पकड़कर वर्तमान सत्ता का भंडाफोड़ हो: समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव

  • Follow Newsd Hindi On  
SP raises questions over Vikas Dubey's death in Police Encounter

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कानपुर की घटना में शहीद हुए पुलिसकर्मियों को अपनी श्रद्घाजंलि दी है। उन्होंने कहा है कि अपराधियों को जिंदा पकड़कर वर्तमान सत्ता का भंडाफोड़ होना चाहिए।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने ट्वीटर पर लिखा, “कानपुर की दुखद घटना में पुलिस के 8 वीरों की शहादत को श्रद्घांजलि। उप्र के आपराधिक जगत की इस सबसे शर्मनाक घटना में ‘सत्ताधारियों और अपराधियों’ की मिलीभगत का खामियाजा कर्तव्यनिष्ठ पुलिसकर्मियों को भुगतना पड़ा है। अपराधियों को जिंदा पकड़कर वर्तमान सत्ता का भंडाफोड़ होना चाहिए।”


ज्ञात हो कि कानपुर में देर रात शातिर बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हुई ताबड़तोड़ फोयरिंग में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए। कई सिपाहियों को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है और कई पुलिसकर्मी लापता हैं। पुलिस के आला अधिकारी और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई है। घटना कानपुर में चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर की इस घटना में मारे गए पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी है और उनके परिजनों के लिए संवेदना प्रकट की है। योगी ने घटना की रिपोर्ट तलब की है और साथ ही डीजीपी एचसी अवस्थी से अपराधियों पर कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है।

–आईएएनएस


(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)