IPL 2020: CSK के दीपक चाहर निकले कोरोना पॉजिटिव, बोर्ड ने IPL शेड्यूल किया होल्ड

  • Follow Newsd Hindi On  
Chennai Super Kings lost by 10 wickets for the first time in IPL

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के सीजन की शुरूआत होने से पहले ही सीएसके को बड़ा झटका लगा है। बीते कल ही खबर मिली थी कि चेन्नई सुपर किंग्स के कई सदस्यों का कोविड ​​-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया। एक रिपोर्ट में बताया गया कि कम से कम 10 कर्मचारियों और एक खिलाड़ी इस वायरस की चपेट में आया है, जिससे पूरी टीम क्वारेंटाइन में चली गई थी।

अब एक ताजा खबर में इस बात का दावा किया गया है कि संक्रमित होने वाले खिलाड़ी की पहचान प्रीमियर पेसर दीपक चाहर के रूप में की गई है। ताजा मामलों को ध्यान में रखते हुए, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भी सीजन 13 के शेड्यूल को अभी होल्ड पर रखने का फैसला किया है।


इस सप्ताह के अंत से पहले आईपीएल 2020 का शेड्यूल जारी करने की उम्मीद की जा रही थी, यह देखते हुए कि टूर्नामेंट लगभग 20 दिनों में शुरू होना है। हालांकि टूर्नामेंट के रद्द होने की उम्मीद नहीं है, लेकिन बीसीसीआई ने स्थिति की बेहतर नियंत्रण होने तक शेड्यूल की घोषणा नहीं करने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि CSK आठ फ्रेंचाइजी की एकमात्र टीम थी जिसने UAE जाने से पहले भारत में एक शिविर का आयोजन किया था। टीओआई के अनुसार, बीसीसीआई ने देश में स्थिति को देखते हुए एक शिविर आयोजित करने के निर्णय पर अपनी चिंता व्यक्त की थी और यहां तक ​​कि प्रबंधन को इसे रद्द करने के लिए कहा था।

बीसीसीआई के एक करीबी सूत्र ने बताया, “बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारियों ने भारत में इस तरह के शिविर आयोजित करने के जोखिम के बारे में सीएसके प्रबंधन को आगाह किया था। मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक बोर्ड इस स्थिति से निपटने के लिए पर्याप्त उपाय मौजूद हैं और टूर्नामेंट के लिए तत्काल कोई खतरा नहीं है। इस कारण शेड्यूल की घोषणा में देरी हुई है।


(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)