डब्ल्यूबीबीएल विलेज में पत्नी हिली के साथ वक्त बिताएंगे स्टार्क

  • Follow Newsd Hindi On  

सिडनी, 15 नवंबर (आईएएनएस)। अपनी पत्नी एलिसा हिली के साथ वक्त बिताने के लिए आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से पहले एक सप्ताह तक महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) विलेज में ट्रेनिंग करेंगे।

हिली इस समय जारी डब्ल्यूबीबीएल में सिडनी सिक्सर्स का प्रतिनिधित्व कर रही हैं।


न्यू साउथ वेल्स में बीते सप्ताह में कोविड-19 का एक भी मामला न आने के कारण क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने डब्ल्यूबीबीएल में खिलाड़ियों को स्वतंत्रता देने का फैसला किया है जिसके कारण ही स्टार्क विलेज में अपनी पत्नी के साथ समय बिता सकेंगे।

पिछले सप्ताह सिडनी में एक भी कोविड मामला न आने के कारण डब्ल्यूबीबीएल विलेज में नियमों में थोड़ी ढील दे दी गई है। इसी कारण खिलाड़ी बाहर जाकर खाना ला सकती हैं, कॉफी बीच, गोल्फ ट्रिप्स पर जा सकती हैं।

आस्ट्रेलियाई अखबार द एज की रिपोर्ट में इस बात की पुष्टि की गई है कि स्टार्क आने वाले कुछ दिनों में विलेज में आएंगे और एक सप्ताह तक अपनी पत्नी के साथ रुकेंगे।


रिपोर्ट में कहा गया है, स्टार्क हाल ही में एडिलेड से शेफील्ड शील्ड हब से लौटे हैं। डब्ल्यूबीबीएल में सिडनी ओलम्पिक पार्क में विलेज में समय बिताने के बाद स्टार्क नवंबर के अंत में भारत के खिलाफ शुरू होने वाली सीरीज के लिए एक और हब में जाएंगे। हिली के साथ जुड़ने से पहले उन्हें तीन दिन होम आइसोलेशन में जाना होगा।

–आईएएनएस

एकेयू/जेएनएस

(इस खबर को न्यूज्ड टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
(आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम पर फ़ॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब भी कर सकते हैं.)